बंगाल: TMC में एक और विधायक के तीखे तेवर, वैशाली बोलीं- पार्टी को खा रहा भ्रष्टाचार का दीमक

बंगाल: TMC में एक और विधायक के तीखे तेवर, वैशाली बोलीं- पार्टी को खा रहा भ्रष्टाचार का दीमक

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस में भगदड़ मचना जारी है. बीते दिन मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया और अब पार्टी विधायक वैशाली डालमिया ने मोर्चा खोल दिया है. वैशाली का कहना है कि भ्रष्टाचार के कारण टीएमसी को नुकसान हो रहा है, जमीन पर भ्रष्टाचार पार्टी को दीमक की तरह खत्म कर रहा है.

टीएमसी विधायक वैशाली डालमिया ने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में काफी भ्रष्टाचार है, वो तीन साल से इस बात को कह रही हैं. इलाके की सड़कों की हालत भी खराब हो चुकी है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर वो अपनी राय ममता बनर्जी को भी बता चुकी हैं, ऐसे में वो पहली बार इस मुद्दे को नहीं उठा रही हैं.

वैशाली ने बताया कि लक्ष्मी रतन भी इन्हीं सब वजहों के कारण पार्टी में काम नहीं कर सका, इसलिए उन्होंने इस्तीफा दिया. घर, सड़क या किसी और काम के लिए कमीशन दिए बिना काम नहीं होता है. उन्होंने प्रशांत किशोर के कामकाज पर भी सवाल खड़े किए और कहा कि वो भ्रष्ट लोगों को पार्टी में महत्वपूर्ण पद देते हैं.

वैशाली डालमिया के मुताबिक, वो पार्टी के लिए अच्छा चाहती हैं तभी इन मसलों को उठा रही हैं. सौरव गांगुली के राजनीति में आने की अटकलों पर वैशाली ने कहा कि वो उनका निजी मामला है, अगर वो आना चाहें तो.

गौरतलब है कि बंगाल में इस साल ही विधानसभा चुनाव होना है. ऐसे में बीजेपी और टीएमसी के बीच की जंग बढ़ती जा रही है. टीएमसी को पिछले कुछ दिनों में बड़े झटके लगे हैं, पहले शुभेंदु अधिकारी ने  के पार्टी का दामन छोड़ा. उसके बाद अन्य भी कई विधायकों और नेताओं ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे