ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Hathras Case : मुख्य आरोपित व साथियों ने SP को लिखा पत्र, बताया बेकुसूर, कहा-युवती को मां व भाई ने ही पीटा

 
Hathras

हाथरस।  हाथरस में मृत दलित युवती के मामले में एसआइटी जांच के बीच सीबीआइ जांच की संतुष्टि की गई है। इसी बीच इस मामले के आरापितों ने जेल से एसपी हाथरस को पत्र भेजकर चौंकाने वाली जानकारी दी है। जेलर आलोक सिंह ने बताया कि पत्र हाथरस एसपी को भेज दिया है।

एसपी हाथरस को संबोधित इस पत्र के मुताबिक चारों बेकुसूर हैं और इन्होंने मृत युवती के साथ कभी भी गंदा काम नहीं किया। इन सभी की लड़की से फोन पर बात होती थी, इसी कारण युवती के भाई ने ही उसको बुरी तरह पीटा। हाथरस के बूलगढ़ी गांव में मृत दलित युवती को लेकर आरोपितों ने खुद को बेकुसूर बताया है। चारों ने एसपी हाथरस को पत्र भेजकर मृत युवती के भाई पर ही गंभीर आरोप लगाए हैं। बूलगढ़ी गांव के आरोपित संदीप, रामू, रवि तथा लवकुश इन दिनों हाथरस जेल में बंद हैं। इन सभी ने बुधवार रात हाथरस एसपी को पत्र लिखा। पत्र एसपी को आज प्राप्त हुआ है। इस पत्र में इन सभी ने खुद को बेकुसूर बताया है।

हाथरस केस में आरोपियों ने पुलिस अधीक्षक को लिखी चिट्ठी में खुद को झूठे मामले में फंसाए जाने की दलील दी है। आरोपी संदीप, रामू, लवकुश और रवि ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया है। मुख्य आरोपी संदीप ने चिट्ठी में वारदात के पूरे घटनाक्रम को बताया है। आरोपी की कहना है कि उसकी तो मृत युवती से जान-पहचान थी और फोन पर बातचीत होती थी। मुख्य आरोपी संदीप ने चिट्ठी में बताया कि इस केस में आरोपी बनाए गए रवि और रामू उसके परिवार से ताल्लुक रखते हैं और रिश्ते में उसके चाचा हैं।

मुख्य आरोपी ने चिट्ठी में यह भी दावा किया कि उसकी मृत युवती के साथ दोस्ती थी, जिस पर उसके परिवार को एतराज था। घटना वाले दिन के बारे में आरोपी का कहना है कि वह उस दिन मिलने खेत पर गया था लेकिन बाद वह मृत युवती के भाई व मां के कहने पर घर वापस लौट आया था और अपने पिता के साथ पशुओं को पानी पिला रहा था। मुख्य आरोपी संदीप ने चिट्ठी में मृत युवती के भाई और उसकी मां पर मृत युवती के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है।

इनका कहना है कि उस दिन मृत युवती की पिटाई मां और भाई ने की थी। आरोपितों ने यह भी बताया है कि उनकी मृत युवती से दोस्ती और काफी देर फोन पर ओर बात करने की वजह से उसको भाई व मां ने पीटा है। इतनी बुरी तरह पीटा है, इसकी जानकारी हम लोगों को नहीं थी। इन लोगों ने कहा कि घटना वाले दिन भी हमारी मृत युवती से मुलाकात हुई थी। इस दौरान लड़की की मां तथा भाई के कहने पर मैं वहां से चला गया। हमारी फोन पर बात होती थी, लेकिन हमने कभी उसको न तो मारा-पीटा और न ही उसके साथ गलत काम किया।

नोडल अधिकारी तैनात

योगी आदित्यनाथ सरकार ने हाथरस कांड पर नजर रखने के साथ जिले की कानून-व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए जिले में दो नोडल अधिकारी की तैनाती कर दी है। अलीगढ़ रेंज के एडीजी राजीव कृष्ण तथा डीआईजी शलभ माथुर को विशेष जिम्मा सौंपा गया है। डीआईजी शलभ माथुर चंदपा थाने की गतिविधियों पर नजर रखेंगे। राजीव कृष्ण पर अलीगढ़ रेंज के सभी जिलों में कानून-व्यवस्था की जिम्मेदारी दी गई है।

 
 

Related posts

Top