ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य ने की पवित्रा पुनिया के खाने की बुराई, तो गुस्से में बोलीं एक्ट्रेस ‘थप्पड़ दूं क्या?

 
Rahul and Pavitra

नई दिल्ली। ये बिग बॉस का घर है जनाब यहां रिश्ते मिनटों में बदल जाते हैं। कभी भी दोस्त दुश्मन बन जाते हैं, तो कभी दुश्मन दोस्त। यहां आज दो लोगों के बीच सब कुछ अच्छा है, तो इसकी कोई गारंटी नहीं है कि कल भी अच्छा होगा। आप बिग बॉस के पिछले सीज़न में पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ को ही याद कर लीजिए।

ख़ैर, बिग बॉस के घर में हर दिन बदलते रिश्तों के बीच आज राहुल वैद्य और पवित्रा पुनिया के बीच जबरदस्त झगड़ा होता दिखेगा। पवित्रा और राहुल के बीच अभी तक अच्छी बातचीत थी, इतना ही नहीं दो दिन पहले ही पवित्रा ने राहुल के गाल पर किस किया था, लेकिन दो दिन बाद ही पवित्रा, राहुल के उसी गाल पर थप्पड़ मारने की धमकी दे डालेंगी। क्यों? ये हम आपको बताते हैं।

बिग बॉस के आज के एपिसोड का प्रोमो फैन पेज पर शेयर किया गया है जिसमें पवित्रा और राहुल के बीच जबरदस्त बहस होती नज़र आ रही है। वीडियो में दिख रहा है कि पवित्रा बाथरूम में टिशू पेपर पड़े होने को लेकर राहुल से शिकायत करती हैं। राहुल को इस बात का बुरा लग जाता है और वो पवित्रा के खाने की बुराई कर देते हैं।

राहुल, पवित्रा से कहते हैं कि ‘कल आपने जो सब्जी बनाई थी वो हमें पता है कितनी अच्छी थी’। इस बात पर पवित्रा भड़क जाती हैं और दोनों के बीच तू तू- मैं मैं शुरू हो जाती है। पवित्रा हाथ उठाकर थप्पड़ मारने जैसा इशारा करते हुए राहुल से कहती हैं ‘ऐसा दूंगी ना’, इस पर राहुल कहते हैं हां मार ना.. इसके बाद भी दोनों के बीच बहस जारी रहती है। अब देखना होगा कि क्या ये लड़ाई राहुल और पवित्रा की नई नवेली दोस्ती में दरार डाल देगी। ये दोनों के बीच पहले जैसे बॉन्डिंग हो जाएगी।

 
 
Top