सीएए के विरोध पर बोले गिरिराज सिंह – यह गजवा-ए-हिन्द की लडाई लड़ रहे है, बनाना चाहते है मुस्लिम स्टेट

 
Giriraj Singh
  • भारत के मुसलमानों की स्थिति बाहर के मुसलमानों से बहुत अच्छी है
  • दिल्ली चुनाव मे कही न कही चुक हुई है चुक न होती तो हम हारते कैसे जीती हुई बाजी

देवबंद: केंद्रीय मंत्री गिरिराज मंगलवार शाम देवबंद के देवी कुंड के महाकालेश्वर ज्ञान मंदिर आश्रम के स्वामी ब्रह्मानंद सरस्वती से मिलने आए और बंद कमरे में लगभग आधा घंटा बात की. देवबंद की सिद्ध पीठ मां श्री त्रिपुर बाला सुंदरी देवी भवन पर जाकर माथा भी टेका.

पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि जो सीएए के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं वह सीएए के खिलाफ लड़ाई नहीं है वह गजवा-ए-हिंद के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. ये लोग गजवा-ए-हिंद को भारत में लाकर मुस्लिम राष्ट्र बनाना चाहते हैं, हम उनका यह मकसद कामयाब नहीं होने देंगे. वहीं दिल्ली में बीजेपी के चुनाव हारने पर बोले कि कहीं ना कहीं चूक तो हुई है अगर चूक ना होती तो हम कैसे जीती बाजी हार जाते.

उन्होंने कहा मैं बार-बार कह रहा हूं, प्रधानमंत्री ने कहा, गृह मंत्री ने कहा, पूरे देश ने कहा, सदन ने कहा यह नागरिकता देने का कानून है लेने का नहीं है. जो धार्मिक प्रताड़ना पाकिस्तान में जिन पंथो का हुआ है उनके लिए है.

यह नागरिकता कानून के विरोध में धरना नहीं कर रहे हैं यह पूरे देश में जहां-जहां इनकी आबादी है यह देश में खिलाफत आंदोलन कर रहे हैं. शाइन बाग में सरजील इमाम जैसा पढ़ा लिखा आईआईटी पीएचडी. वह कह रहा है कि हम भारत से आसाम को काट देंगे, फिर हम इनको मजबूर करेंगे इस्लामिक स्टेट बनाएंगे, गजवा-ए-हिंद जो इनकी कल्पना है कि भारत में लाए उसी की लड़ाई है. वहां सीएए के खिलाफ लड़ाई नहीं है. यह गजवा-ए-हिंद के लिए लड़ाई है. यह भारत के खिलाफत आंदोलन की लड़ाई है. जबकि पूरी दुनिया में भारत का मुसलमान सबसे अधिक सुरक्षित है, फिर भी वह गजवा-ए-हिंद करना चाहते हैं, वह इस्लामिक स्टेट बनाना चाहते हैं.

यंहा क्लिक कर देखे वीडियो क्या बोले गिरिराज सिंह

 
 
Top