‘गांधी परिवार सुरक्षित रहे इसलिए…’ पीएम मोदी का आरोप- लोकसभा में कांग्रेस ने इस नेता को बनाया बलि का बकरा

‘गांधी परिवार सुरक्षित रहे इसलिए…’ पीएम मोदी का आरोप- लोकसभा में कांग्रेस ने इस नेता को बनाया बलि का बकरा
  • पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा करते हुए गांधी परिवार पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव नतीजों से न सिर्फ पूंजी बाजार में उछाल देखने को मिल रहा है बल्कि दुनिया भर में खुशी का माहौल है। इस बीच कांग्रेस के लोग भी खुश हैं।

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब दिया। अपने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्षी दलों खासकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। वहीं, उन्हें गांधी परिवार को भी आड़े हाथों लिया।

पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ऐसे व्यक्ति को बचाने की कोशिश कर रहे हैं, जिन्हें चुनाव में खराब प्रदर्शन का खामिया भुगतना चाहिए था।

पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि जब भी पार्टी खराब प्रदर्शन करती है तो गांधी परिवार दोष लेने के लिए अन्य नेताओं, आमतौर पर दलित या ओबीसी को आगे बढ़ाता है ताकि “परिवार” सुरक्षित रहे।

पीएम मोदी ने कांग्रेस की हार पर कसा तंज

पीएम नरेंद्र मोदी ने आगे कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा,”लोकसभा चुनाव नतीजों से न सिर्फ पूंजी बाजार में उछाल देखने को मिल रहा है, बल्कि दुनिया भर में खुशी का माहौल है। इस बीच कांग्रेस के लोग भी खुश हैं। इस खुशी का कारण समझ नहीं आ रहा है।” क्या यह खुशी हार की हैट्रिक के लिए है? क्या यह खुशी नर्वस 90 में गिरने के लिए है?”

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा,”मैंने देखा कि खरगे जी भी ऊर्जा से भरे हुए थे। लेकिन शायद खरगे जी ने अपनी पार्टी की बहुत सेवा की, क्योंकि उन्होंने ऐसे व्यक्ति की रक्षा की, जिसे लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की हार का खामियाजा भुगतना चाहिए था।

कांग्रेस ने के सुरेश को बनाया बलि का बकरा: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि गांधी परिवार द्वारा एक ओबीसी नेता और केरल के सांसद के सुरेश को बलि का बकरा बनाया गया। कांग्रेस जानती थी की हार निश्चित है, फिर भी पार्टी ने उन्हें लोकसभा अध्यक्ष पद के लिए मैदान में उतारा। बता दें कि लोकसभा अध्यक्ष पद के चुनाव में एनडीए की ओर से ओम बिरला को मैदान में उतारा गया था। चुनाव के बाद ओम बिरला की जीत हुई थी।

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस की आलोचना की और कहा कि पार्टी की मानसिकता एससी/एसटी/ओबीसी विरोधी है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे