बेखौफ चोरों ने कोतवाली के सामने घर को खंगाला

बेखौफ चोरों ने कोतवाली के सामने घर को खंगाला
  • सहारनपुर में नकुड़ में चोरी की घटना की जानकारी लेते सीओ अरविंद सिंह पुंडीर।

नकुड़ [24CN]। कोतवाली नकुड़ के सामने स्थित परचून व्यापारी के घर में अज्ञात बदमाशों ने सेंधमारी कर 85 हजार रूपए की नगदी साफ कर ली। थाने के सामने चोरी की घटना से पुलिस में हड़कम्प मच गया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी व नगर कोतवाल ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शीघ्र ही चोरी की घटना का खुलासा किए जाने का आश्वासन दिया। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार पुन: बनने के बाद शासन-प्रशासन द्वारा अपराधियों के खिलाफ कसे जा रहे शिकंजे के चलते जहां अनेक बदमाश अपनी जमानत तुड़वाकर जेल में जाने को आतुर हैं। वहीं बीती रात्रि नकुड़ कोतवाली के सामने स्थित परचून व्यापारी हिमांशु गोयल के घर में सेंधमारी कर बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया।

पीडि़त हिमांशु गोयल ने बताया कि बीती रात्रि वह दूसरे कमरे में सोए हुए थे। सुबह पांच बजे पड़ोसी ने उन्हें बताया कि उनके जीने का दरवाजा खुला हुआ है। जब हिमांशु ने ऊपर जाकर देखा तो जीने में लगी लोहे की खिड़की टूटी हुई थी जहां से अंदर घुसे बदमाशों ने दूसरे कमरे में रखी अलमारी में रखे 65 हजार हजार रूपए तथा नीचे दुकान के गल्ले से 20 हजार रूपए की नगदी चोरी कर ली।

पीडि़त हिमांशु गोयल ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर कोतवाली प्रभारी नरेश कुमार, सीओ अरविंद सिंह पुंडीर ने घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा शीघ्र ही चोरी की घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया। पीडि़त व्यापारी ने कोतवाली में लिखित तहरीर दी है।


पत्रकार अप्लाई करे Apply