ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

आबकारी विभाग व स्थानीय पुलिस ने एक गोदाम पर की छापामारी

 
Abkari Vibhag
  • छापामारी के दौरान पिसी जा रही सैकंडो कुन्तल भांग की जब्त, तीन लोग पकडे मौके से ठेकेदार व ट्रक चालक फरार, ट्रक व भांग को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया पुलिस ने पकडे गये लोगों को एक्साईज एक्ट के तहत भेजा जेल

देवबंद[24CN]पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक गोदाम में छापामारकर वहंा पिसी जा रही सैकंडो कुन्तल भांग जब्त कर ली। साथ ही पुलिस ने भांग की पिसाइ्र्र कर रहे तीन लोगों को भी हिरासत मंे ले लिया। जबकि ठेकेदार व ट्रक चालक मौके से फरार हो गये। पुलिस ने पकडे गये तीनो व्यक्तियों सहित फरार हुऐ ठेकेदार व ट्रक चालक के खिलाफ 60 एक्साईज एक्ट के तहत मुकदमा कायम करते हुऐ तीनो लोगों को जेल भेज दिया।
जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की क्षेत्र के गांव बास्तम में रामप्रकाश गुप्ता के गोदाम पर बडे पैमाने पर भांग की पिसाई का कार्य चल रहा है। सूचना मिलने पर आबकारी विभाग और स्थानीय पुलिस ने सयुंक्त रूप से गांव बास्तम में मुखबिर द्वारा बताये गये स्थान पर छापामारी की। छापे के दौरान पुलिस ने मौके से 461 कुन्तल भांग व एक ट्रंक को जब्त कर लिया। जबकि ठेकेदार रामप्रकाश गुप्ता तथा ड्राईवर राजू मौके से भाग निकलने में सफल रहे। जबकि भांग की पिसाई कर रहे ग्राम लंढोरा थाना मंगलौर निवासी रियाजुल पुत्र नासिर, गांव बास्तम निवासी अश्विनी कुमार उर्फ कपिल कुमार पुत्र बिजेन्द्र तथा कलियर निवासी ताहिर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया बाद में ठेकेदार सहित सभी पांचों अभियुक्तो के खिलाफ 60 एक्साईज एक्ट के तहत मुकदमा कायम कर पकडे गये तीनो लोगों को जेल भेज दिया। बताया जाता है कि रामप्रकाश गुप्ता के नाम भांग, क्रय विक्रय का लाईसंेंस है लेकिन भांग की पिसाई का लाईसेंस इनके पास नही था जिस कारण पुलिस ने गांव बास्तम में छापेमारी की।

 
 

Related posts

Top