ED ने जैकलीन फर्नांडिस को पेशी के लिए बुलाया, कल ही सुकेश ने एक्ट्रेस को भेजा था लेटर

ED ने जैकलीन फर्नांडिस को पेशी के लिए बुलाया, कल ही सुकेश ने एक्ट्रेस को भेजा था लेटर

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय यानी ED ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को समन जारी किया है। आपको बता दें कि जैकलीन को ये समन महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भेजा गया है। जैकलीन को आज 11 बजे ED हेडक्वार्टर में पेश होने के लिए कहा गया है जहां ईडी के अधिकारी उनसे पूछताछ कर सकते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले मंगलवार को ही सुकेश ने जैकलीन के नाम लेटर लिखा था। आइए जानते हैं ये पूरा मामला।

ईडी चार्जशीट फ़ाइल कर चुकी है

प्रवर्तन निदेशालय की ओर से इससे पहले भी कई बार जैकलीन को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। आपको बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के इस मामले में ED सुकेश चंद्रशेखर और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ चार्जशीट फ़ाइल कर चुकी है। जैकलीन इस मामले मे जमानत पर है

चार्जशीट में क्या सामने आया?

चार्जशीट के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर ने खुलासा किया है कि उसकी जैकलीन फर्नांडिस के साथ दोस्ती हो जाने के बाद उसने जैकलीन को करोड़ों रुपये के महंगे उपहार दिए थे। इसमें गुच्ची बैग, जेवरात, महंगे कपड़े, 15 जोड़ी कान के कुंडल, 5 बिरकीन बैंग, चैनल और YSL के बैग, महंगे जूते, सुपर लग्जरी ब्रांड के ब्रेसलेट, चूड़ियां, रोलेक्स जैसी महंगी घड़ियां शामिल हैं।

कल ही सुकेश ने भेजा था लेटर

आपको बता दें कि इससे पहले मंगलवार को ही ठग सुकेश चंद्रशेखर में जेल से जैकलीन के नाम लेटर भी भेजा था। सुकेश चन्द्रशेखर ने जैकलीन को 3 पेज का पत्र लिखा था और एक्ट्रेस के जन्मदिन के लिए 30 दिन के काउंटडाउन की घोषणा की थी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे