क्या देश का पैसा कांग्रेस की जेब में? नड्डा बोले- माफी मांगे गांधी परिवार

 

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने शुक्रवार को राजीव गांधी फाउंडेशन (आरजीएफ) पर लोगों की गाढ़ी कमाई लूटने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के ‘शाही राजवंश’ को इस बेरोकटोक लूट के लिए माफी मांगनी चाहिए। आरजीएफ को चीन से मिले दान के भाजपा के आरोपों पर कांग्रेस पर निशाना साध रहे नड्डा ने शुक्रवार को सिलसिलेवार ट्वीट कर प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) के पैसे आरजीएफ में हस्तांरित किये जाने को लेकर पार्टी पर हमला किया।

PunjabKesari

भाजपा अध्यक्ष ने लिखा कि पीएमएनआरएफ संकट में लोगों की मदद करने के लिए बनाया गया था लेकिन संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार के कार्यकाल में आरजीएफ को पैसे दान किए जा रहे थे। पीएमएनआरएफ के बोर्ड में कौन बैठा था? सोनिया गांधी। आरजीएफ का अध्यक्ष कौन है? सोनिया गांधी। पूरी तरह से निंदनीय, नैतिकता और प्रक्रियाओं की उपेक्षा तथा पारदर्शिता को लेकर किसी को फिक्र नहीं।

PunjabKesari

एक अन्य ट्वीट में भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भारत के लोगों ने अपने साथी नागरिकों को जरूरत के समय मदद करने के लिए अपनी मेहनत की गाढ़ी कमाई को पीएमएनआरएफ में दान किया था। इस सार्वजनिक धन को एक परिवार द्वारा संचालित फाउंडेशन में हस्तांतरित करना न केवल एक संगीन धोखाधड़ी है बल्कि भारत के लोगों के लिए एक बड़ा धोखा भी है। उन्होंने कहा कि एक परिवार की पैसे के लिए भूख की देश को बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। कांग्रेस के शाही राजवंश को अपने स्वार्थ के वास्ते बेरोकटोक लूट के लिए अवश्य माफी मांगनी चाहिए।

PunjabKesari

 
 

Related posts

Top