सपा पिछड़ा वर्ग सभा की बैठक में की प्रदेश सरकार की बर्खास्तगी की मांग

सहारनपुर [24CN]। समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की बैठक में शाहजहांपुर में अधिवक्ता हत्याकांड की कड़ी निंदा करते हुए राष्ट्रपति से उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार को बर्खास्त किए जाने की मांग की।

गंगोह विकास खंड के गांव पखनपुर जानपुर माजरी में प्रदेश सचिव बिजेंद्र विश्वकर्मा के आवास पर आयोजित बैठक को सम्बोधित करते हुए सपा पिछड़ा वर्ग सभा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य गुलजार सलमानी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है। शाहजहांपुर में सरेआम अधिवक्ता की हत्या करने से साबित होता है कि उत्तर प्रदेश में अब कानून का नहीं बल्कि गुंडों का राज है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार दलित व पिछड़ा विरोधी है। इसलिए भाजपा शासनकाल में दलितों व पिछड़ों ंका सर्वाधिक शोषण हो रहा है। इसलिए दलित व पिछड़े एकजुट होकर आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा से इसका बदला लेंगे।

प्रदेश सचिव बिजेंद्र विश्वकर्मा ने कहा कि गत विधानसभा चुनाव में भाजपा ने अति पिछड़ों व दलितों को सब्जबाग दिखाकर सत्ता हासिल की थी परंतु भाजपा के सत्ता में आने के बाद सुनियोजित तरीके से पिछड़ों व दलितों का उत्पीडऩ किया जा रहा है। इस कारण दलित व पिछड़े स्वयं को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सपा ही दलितों व पिछड़ों की सच्ची हितैषी है। इसलिए सपा के शासनकाल में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा दलितों व पिछड़ों के उत्थान के लिए अनेक योजनाएं लागू करने का काम किया गया था।

बैठक में एससी/एसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव कटार सिंह कोरी, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला सचिव इमरान मलिक, सतीश कोरी, प्रहलाद, इस्लाम सलमानी, महबूब सलमानी, संजय धीमान, श्रवण विश्वकर्मा, विजयपाल धीमान, पंकज चौधरी, सतपाल कोरी, धर्मेंद्र विश्वकर्मा, सुरेश कोरी भी मौजूद रहे।


पत्रकार अप्लाई करे Apply