यूपी: खेत में मिले किशोर-युवती के शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

 

सहारनपुर जनपद के नागल थाना क्षेत्र में एक गांव के जंगल में एक किशोर व युवती के गोली लगे शव खेत में पड़े मिले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। शवों के पास से एक 315 बोर का तमंचा एवं दो खोखे पड़े मिले।

वहीं मामले की जानकारी लगने पर सीओ देवबंद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की। बताया गया कि दोनों का पिछले छह माह से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था।
जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब सात बजे पनियाली कासिमपुर निवासी रामबीर अपने खेत में पानी चलाने गया था। इस दौरान उसने खेत के कोने पर एक किशोर एवं युवती के गोली लगे शव पड़े देखें। जिस पर उसने ताजपुर के ग्राम प्रधान विजेंद्र सिंह को मामले की सूचना दी। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई।

इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जांच में सामने आया कि किशोर और युवती एक ही गांव के थे। दोनों के परिजन के खेत भी आपस में मिले हुए हैं। जहां पर दोनों ही अपने परिजनों के साथ खेती-बाड़ी करते थे। हालांकि किशोर ने अभी दसवीं कक्षा पास की थी और युवती ने करीब चार वर्ष पूर्व 9वीं कक्षा के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। वह सब्जी की खेती में अपने परिजनों का हाथ बंटाती थी।

चर्चा है कि दोनों में पिछले छह माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया में लगता है कि दोनों रात में किसी समय आपस में मिले और लड़के ने युवती को गोली मारकर अपने आप को भी गोली मार ली। जबकि मृतक किशोर के पिता जोगिंद्र का कहना है कि दोनों की हत्या की गई है।

 
 

Related posts

Top