यूपी: 20 लाख की फिरौती नहीं देने पर युवक की हत्या, जंगल में पड़ी मिली लाश, जांच शुरू

 

सहारनपुर जिले में गंगोह के ग्राम सांगाठेड़ा से अपह्त युवक की फिरौती नहीं देने पर हत्या कर दी गई। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने गांव छाछरेकी के जंगल से शव बरामद कर लिया है। अपहरण के बाद युवक के परिजनों से बीस लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी।

मरने वाला युवक अवनीश उर्फ सोनू (22 वर्ष) गांव सांगठेड़ा निवासी पीतांबर का पुत्र था। सोनू गत 26 अक्तूबर को अपने मामा के घर जाने के लिए अपने घर से निकला था, लेकिन वह मामा के घर नहीं पहुंचा।

पहले तो परिजनों ने समझा कि सोनू कहीं अपने दोस्तों के साथ चला गया होगा। 27 अक्तूबर की शाम को परिजनों को एक मिठाई का डिब्बा मिला, जिसमें सोनू का मोबाइल फोन रखा हुआ था, साथ में एक पत्र भी था, जिसमें सोनू के रिहाई के बदले 20 लाख रुपये की मांग की गई थी। सोनू के पिता ने अगले दिन थाना गंगोह में सोनू के अपहरण का मामला दर्ज कराया।

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि सोनू के मोबाइल फोन की आखिरी कॉल के आधार पर पुलिस ने दिखित निवासी ग्राम खड़खड़ी थाना गागलहेड़ी को हिरासत में लिया। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने राहुल उर्फ इकराम निवासी ग्राम उमरी, सन्नी उर्फ सचिन निवासी पंजाब और अंबरीश धीमान निवासी ग्राम नवादा को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर ग्राम गागलहेड़ी के ग्राम छाछरेकी से सन्नी का शव गन्ने के एक खेत से बरामद कर लिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

 
 

Related posts

Top