मौलाना को ईंट लगने पर बखेड़ा… जमकर पथराव और फायरिंग, तोड़फोड़, आधा दर्जन लोग घायल

मौलाना को ईंट लगने पर बखेड़ा… जमकर पथराव और फायरिंग, तोड़फोड़, आधा दर्जन लोग घायल

मेरठ में लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के समर गार्डन में गुरुवार शाम मौलाना को ईंट लगने पर हुए विवाद के बाद जमकर पथराव व तोड़फोड़ हुई। एक पक्ष द्वारा की गई फायरिंग से भगदड़ मच गई। संघर्ष में तीन महिलाओं सहित आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची तो हमलावर वाहन छोड़कर भाग निकले। ये सभी वाहन कब्जे में ले लिए।

पुलिस के अनुसार समर गार्डन निवासी मौलाना निसार गुरुवार शाम हरी मस्जिद के निकट से जा रहे थे। तभी पास की दुकान पर खड़े कुछ युवकों में किसी बात को लेकर हंसी-मजाक होने लगा। आरोप है कि इस दौरान एक युवक ने अपने साथी पर ईंट फेंक दी, जो पास से गुजर रहे मौलाना निसार को जा लगी। मौलाना ने इस बात का विरोध जताया तो युवकों ने गालीगलौज के बाद मौलाना से हाथापाई कर दी। पड़ोस में ही रहने वाले इमरान ने बीचबचाव का प्रयास किया तो इन युवकों ने मौलाना को छोड़कर इमरान को पीटना शुरू कर दिया।

आरोप है कि इन युवकों ने इमरान के घर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ कर दी। महिला और पुरुष जो भी सामने आया, उसके साथ मारपीट की गई। भीड़ लगने पर हमलावरों में शामिल दो युवकों ने गोलियां चलाकर दहशत फैला दी। इस दौरान पथराव होने से भगदड़ मच गई। जिसमें कई लोग चोटिल हो गए। सूचना पर लिसाड़ी गेट और नौचंदी थाना पुलिस के अलावा यूपी 100 की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। पुलिस ने साहबजादा, आकिब, इमरान, खुशनूर, शमीना, यासमीन आदि को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला के अनुसार मामले की जानकारी की जा रही है। जो भी दोषी होगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे