मेरठ में दिल दहला देने वाली घटना, मामूली विवाद के बाद कंटेनर ने कार को 500 मीटर घसीटा, लोगों ने चालक को पीटा

मेरठ में दिल दहला देने वाली घटना, मामूली विवाद के बाद कंटेनर ने कार को 500 मीटर घसीटा, लोगों ने चालक को पीटा

मेरठ में रविवार देर रात दिल्ली रोड पर हुई घटना आक्रोशित लोगों ने कंटेनर चालक को जमकर पीटा। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने आरोपित को पकड़ा। दिल्ली में हुए कार हादसे के बाद ऐसे मामले बढ़ रहे हैं।

मेरठ। मेरठ जिले में रविवार रात दिल्ली रोड पर दिल दहलाने वाली घटना हुई। मामूली विवाद के बाद कंटेनर चालक पांच सौ मीटर तक कार को घसीटता ले गया। गनीमत रही कि उस वक्त कार में कोई नहीं था। जैसे ही चालक ने कंटेनर रोका तो लोगों ने पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। पुलिसकर्मी पहुंचे और उसे पकड़कर ले गए।

कार में साइड मारने का किया प्रयास

परतापुर थाना क्षेत्र के रिठानी निवासी अनिल रविवार रात किसी काम से शहर में आए थे। रात करीब 10 बजे वह दिल्ली रोड से होते हुए कार से घर की ओर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि आगे एक कंटेनर चल रहा था। चालक उसे लापरवाही से चला रहा था। उन्होंने एक-दो बार उससे आगे निकलने का प्रयास किया तो चालक ने कार में साइड मारने का प्रयास किया। संजय वन से आगे रजवाड़ा फार्म हाउस के पास उन्होंने कंटेनर के आगे कार लगा दी। इसके बाद कार से उतरकर चालक से कंटेनर सही से चलाने के लिए कहा।

कंटेनर चालक ने घसीटी कार

आरोप है कि चालक ने अभद्रता करते हुए कंटेनर से कार को घसीटना शुरू कर दिया और 500 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। इस पर उन्होंने शोर मचा दिया। कुछ लोगों ने पीछा किया और कुछ ने वीडियो बना लिया। दिल्ली रोड पर हटो-बचो का शोर मचने लगा। बाद में चालक ने कंटेनर रोक दिया। लोगों ने उसे कंटेनर से उतारकर पीटना शुरू कर दिया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे