मुजफ्फरनगर: घर जा रहे शख्स को मारी गोली, डीसीएम ने स्कूटर सवार दो युवकों को कुचला, एक की मौत

उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर में रविवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक शख्स को पैर में गोली मार दी। वहीं रतनपुर थानाक्षेत्र में स्कूटर सवार दो युवकों को कुचल दिया। जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फुगाना थानाक्षेत्र में शख्स को गोली मारने के मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है

जानकारी के अनुसार फुगाना थाने के गांव खेड़ी गनी में देर रात के समय ग्रामीण बृहसपाल 48 पुत्र अतर सिंह बाहर से घर जा रहा था। घर के पास किसी व्यक्ति ने पीछे से उसके पैर में गोली मार दी। गोली लगने से घायल बृहसपाल को शामली निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है। अभी तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई।
सोमवार को रतनपुरी के गांव कैलाशनगर में स्कूटर सवार दो युवकों को अज्ञात डीसीएम ने कुचल दिया। एक युवक मनोज पुत्र वेदपाल 35 वर्ष निवासी गांव जंधेड़ी थाना सिखेड़ा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक दिनेश पुत्र जोगेंद्र गंभीर घायल हुआ है। डीसीएम चालक फरार ही गया।

मृतक युवक मनोज अपने साथी दिनेश के साथ स्कूटर पर अपनी ससुराल रतनपुरी निवासी रामबीर पुत्र सम्पत के घर आया था।  दोनों युवक स्कूटर से वापिस अपने गांव जंधेड़ी जा रहे थे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे