क्राइम ब्रांच व गंगोह पुलिस ने पकड़ा 25 हजार का इनामी बदमाश

क्राइम ब्रांच व गंगोह पुलिस ने पकड़ा 25 हजार का इनामी बदमाश
  • सहारनपुर में गंगोह पुलिस द्वारा मुठभेड़ में पकड़ा गया शातिर बदमाश।

गंगोह [24CN]। कोतवाली गंगोह पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने मुठभेड़ में वर्ष 2018 से फरार चल रहे 25 हजार रूपए के इनामी बदमाश को घायलावस्था में गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से बाइक व असलाह बरामद कर उसके उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया।

मिली जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच व गंगोह कोतवाली पुलिस की प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह, अभिसूचना विंग प्रभारी मुबारिक हसन, उपनिरीक्षक परवेज कुमार, उपनिरीक्षक अनित कुमार व अभिसूचना विंग के उपनिरीक्षक अजय गौड के नेतृत्व में चैकिंग के दौरान गांव चकवाली के पास बाइक सवार बदमाश से मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने बदमाश द्वारा की गई फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया जिसमें एक बदमाश सिकंदर उर्फ काला पुत्र भीमसिंह उर्फ कालाराम निवासी गांव होजटीपुर रामपुर मोड़ थाना महंत नगर अम्बाला घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक अवैध तमंचा 315 बोर, दो जिंदा व एक खोख कारतूस तथा एक बिना नम्बर की बाइक बरामद कर ली।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि दबोचा गया बदमाश गंगोह कोतवाली में धारा-414 आईपीसी के वर्ष 2018 में दर्ज मुकदमे में फरार चल रहा था जिसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रूपए का इनाम घोषित किया गया। दबोचा गया आरोपी शातिर किस्म का अपराधी है जिसके खिलाफ उत्तर प्रदेश व अन्य राज्यों में अनेक मुकदमें दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *