ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

कोरोना योद्धा राजेश कुमार भारद्वाज के परिजनों को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सौंपा 1 करोड़ रुपए का चेक

 

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कोरोना योद्धा राजेश कुमार भारद्वाज (52) के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें एक करोड़ रुपए की सहायता राशि का चेक सौंपा। केजरीवाल ने उनके परिवार को सहायता राशि का चेक सौंपते हुए उनकी सेवा और समर्पण को नमन किया और उनके परिवार को भविष्य में भी हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

दिल्ली सरकार में फ़ार्मासिस्ट के तौर पर तैनात हमारे कोरोना वॉरिअर श्री राजेश भारद्वाज जी का हाल ही में कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया था।

आज उनके परिवार से मिलकर ₹1 करोड़ की सहायता राशि दी। उम्मीद करता हूँ कि इस राशि से परिवार को थोड़ी मदद जरूर मिलेगी। pic.twitter.com/aB3JsrRKxn

भारद्वाज नबी करीम स्थित सीडीएमओ आँफिस में फार्मासिस्ट थे। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा,‘‘दिल्ली सरकार में फार्मासिस्ट के तौर पर तैनात हमारे कोरोना वॉरियर राजेश भारद्वाज जी का हाल ही में कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया था। आज उनके परिवार से मिल कर एक करोड़ रुपये की सहायता राशि दी। उम्मीद करता हूं कि इस राशि से परिवार को थोड़ी मदद जरूर मिलेगी।”
PunjabKesari
गौरतलब है कि भारद्वाज ड्यूटी के दौरान 29 जून को वह कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए और 20 जुलाई को उनका निधन हो गया। राजेश कुमार के परिजन आज मुख्यमंत्री से उनके आवास पर मिले।

 
 

Related posts

Top