एयरपोर्ट के रनवे पर फिसला चार्टर्ड प्लेन, देखते ही देखते दो हिस्सों में बंटा विमान

एयरपोर्ट के रनवे पर फिसला चार्टर्ड प्लेन, देखते ही देखते दो हिस्सों में बंटा विमान

मुंबई एयरपोर्ट पर गुरुवार को एक चार्टर्ड प्लेन लैंडिंग के दौरान क्रैश कर गया है, जिससे विमान दो हिस्सों में बंट गया है.

नई दिल्ली: मुंबई एयरपोर्ट से प्लेन हादसे की एक बड़ी खबर सामने आई है. एयरपोर्ट पर गुरुवार की शाम को एक प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन लैंड कर रहा था, लेकिन वह रनवे से फिसल गया. लैंडिंग के दौरान चार्टर्ड प्लेन में 6 यात्री और 2 क्रू सदस्य सवार थे. बताया जा रहा है कि भारी बारिश की वजह से यह हादसा हुआ है. इस प्लेन दुर्घटना में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है.

डीजीसीए ने कहा कि विशाखापत्तनम से मुंबई के लिए उड़ान भरने वाला वीएसआर वेंचर्स लियरजेट 45 विमान वीटी-डीबीएल मुंबई हवाई अड्डे के रनवे 27 पर उतरते समय अचनाक से फिसल गया. इसके बाद देखते ही देखते विमान के दो टुकड़े हो गए. जब चार्टर्ड प्लेन हादसाग्रस्त हुआ था उस समय विमान में 6 यात्री और 2 क्रू सदस्य सवार थे. भारी बारिश की वजह से दृश्यता काफी कम 700 मीटर ही थी.

मुंबई एयरपोर्ट पर हुए प्लेन हादसे को लेकर एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में बारिश के बीच मुंबई एयरपोर्ट के रनवे के पास विमान का मलबा दिखाई दे रहा है. दुर्घटना के बाद प्लेन में आग लग गई थी. फायर ब्रिगेड की टीम ने आनन फानन में आग पर काबू पा लिया है. कनाडा स्थित बॉम्बार्डियर एविएशन के एक डिवीजन द्वारा लियरजेट 45 निर्मित 9 सीटों वाला सुपर-लाइट बिजनेस जेट है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे