ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

रावण के किरदार को ‘पॉजिटिव’ दिखाने पर सैफ अली खान पर भड़के BJP नेता, कहा- ऐसा कभी नहीं होने देंगे

 
BJP leader rages on Saif Ali Khan

मुंबई : फिल्म ‘आदिपुरुष’ विवादों में घिरती नजर आ रही है. महाराष्ट्र बीजेपी के नेता रामकदम ने कहा है कि अगर इस फिल्म में हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की गई तो बीजेपी बर्दाश्त नहीं करेगी. राम कदम ने अपने बयान में अभिनेता सैफ अली खान और निर्देशक ओम राउत को धमकी दी है.

बता दें कि ओम राउत ने ही फिल्म तानाजी बनाई है. राम कदम ने एक बयान जारी कर कहा कि ‘सैफ अली खान ने अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष को लेकर बेहद हैरान करने वाला बयान दिया है. सैफ जो इस फिल्म में रावण का किरदार निभा रहे हैं, ने कहा कि इस फिल्म में रावण द्वारा सीता माता के अपहरण को न्यायोचित ठहराया जाएगा.’

बीजेपी नेता राम कदम ने दावा किया कि इस फिल्म में रावण का मानवीय पक्ष दिखाने की कोशिश की जाएगी, और राम के खिलाफ रावण के कदम को सही दिखाने की कोशिश की जाएगी.

रामकदम ने कहा कि अगर फिल्म में हिन्दुओं की भावना को ठेस पहुंचाई जाएगी तो बीजेपी इसे बर्दाश्त नहीं करेगी.  रामकदम ने निर्देशक ओम राउत को संबोधित करते हुए कहा कि ‘आपने तानाजी फिल्म बनाई जिसे दुनिया भर में तारीफ मिली क्योंकि ये फिल्म हिन्दू ओज और मराठी अस्मिता के साथ न्याय करती है, लेकिन यदि आदिपुरुष में रावण को पॉजिटिव रोल में दिखाने की कोशिश दी जाएगी और देवी सीता के अपहरण को उचित बताया जाएगा तो बीजेपी से किसी कीमत पर नहीं होगी देगी.’

इंडिया टुडे से बात करते हुए राम कदम ने कहा कि बॉलीवुड में हिन्दू भावनाओं को आहत करने का ट्रेंड बढ़ता जा रहा है. उन्होंने कहा, “हमलोग गौर कर रहे हैं कि जान बूझकर ये कोशिश की जा रही है कि हिन्दुओं की भावना को ठेस पहुंचे. वे दूसरे धर्मों के साथ ऐसा ही क्यों नहीं करते हैं. मैं एक हिन्दू के तौर पर कह रहा हूं कि हमारी भावनाओं को किसी कीमत पर ठेस नहीं पहुंचना चाहिए.

बीजेपी नेता ने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि सैफ अली खान जानबूझकर ऐसा बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा, “उन्हें अखबार में ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था. वह तानाजी के समय भी ऐसा ही कर चुके हैं. इस तरह की चीजें बर्दाश्त नहीं की जाएगी, सबसे पहले तो इस तरह की स्टोरीलाइन और एक कैरेक्टर को ऐसा दर्शाना उचित ही नहीं है.

 
 
Top