‘भाजपा सरकार धर्म के नाम पर करोड़ों रुपए खर्च कर रही, लेक‍िन…,’, स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने अब क्‍या कहा?

‘भाजपा सरकार धर्म के नाम पर करोड़ों रुपए खर्च कर रही, लेक‍िन…,’, स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने अब क्‍या कहा?

अमेठी। यूपी के अमेठी पहुंचे सपा के राष्ट्रीय महासचिव और एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। स्‍वामी प्रसाद ने कहा क‍ि भाजपा समाज को जातियों में बांटकर भेदभाव का जहर घोलने का काम कर रही है। हमें ऐसी सरकार से बचकर रहने की जरूरत है। भगवान श्रीराम के नाम पर समाज और लोकतंत्र को बांटने का काम करने वाली भाजपा सरकार लोकसभा चुनाव में उखाड़ फेंकना होगा। स्‍वामी प्रसाद हसनपुर तिवारी गांव में रविवार को संविधान जागरुकता संगोष्ठी में शाम‍िल होने पहुंचे थे।

स्‍वामी प्रसाद ने कहा क‍ि समाज के दलितों, पिछड़ों और शोषितों के आरक्षण की व्यवस्था संविधान में बाबा साहब भीमराव आंबेडकर ने की है। आज डबल इंजन की भाजपा सरकार आरक्षण की संवैधानिक व्यवस्था को खत्म करने की जुगत में है। अपने अधिकार की लड़ाई लड़ने के लिए हमें अपने को पहचानना होगा

ईडी और सीबीआई से विपक्षी नेताओं को परेशान कर लोकतंत्र पर कुठाराघात करने का आरोप भाजपा सरकार पर लगाया। कहा कि सरकार के पास मानदेय बढ़ाने के लिए धन नहीं है, जबकि धर्म के नाम पर करोड़ों रुपये खर्च कर देश व प्रदेश को महंगाई की ओर धकेल जा रहा है।

सपा व‍िधायक ने भाजपा पर लगाया ये आरोप

सुलतानपुर से सपा विधायक मो. ताहिर ने भाजपा सरकार पर मंदिर मस्जिद को लेकर भाईचारा बिगाड़ने का आरोप लगाया। कहा कि ऐसे लोगों से सावधान रहना होगा। आज देश का युवा बेरोजगारी और समाज मंहगाई से जूझ रहा है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे