भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने सौंपा डीजीपी के नाम ज्ञापन, कमल वालिया के परिवार को सुरक्षा देने की मांग

 

सहारनपुर में विधानसभा गंगोह से जुड़े भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने जेल में बंद राष्ट्रीय महासचिव कमल सिंह वालिया के परिजनों की हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए सीओ के पेशकार को डीजीपी लखनऊ के नाम ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में कमल सिंह वालिया के परिजनों को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की गई है।

गंगोह विधानसभा अध्यक्ष अनुज गौतम, प्रभात सिंह कालड़ा, अजय गौतम, गौरव, मुन्ना, जोगिंद्र, अनिल अकील आदि ने गंगोह सीओ की अनुपस्थिति में उनके पेशकार को दिए गए ज्ञापन में बताया कि रंजिशन कमल सिंह वालिया को झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भिजवा दिया गया है। 19 अक्तूबर को उनकी पत्नी काजल और बेटा कार्तिक जेल में बंद कमल वालिया से मुलाकात कर घर लौट रहे थे।

वहीं रास्ते में कार सवार कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने उनकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें मां-बेटा दोनों घायल हो गए। 23 अक्तूबर की रात करीब 12 बजे 5-6 व्यक्तियों ने उनके घर में घुसने का प्रयास किया, लेकिन मोहल्ले में जाग होने पर वह भाग खडे़ हुए। 28 अक्तूबर को फिर से यहीं बात दोहराई गई तो कमल वालिया की मां कांति वालिया ने मामले की जानकारी एसपी सिटी को दी। एसपी सिटी ने पुलिसकर्मियों को मौके पर भेजा।

कार्यकर्ताओं का कहना है कि वालिया परिवार को हर समय जानमाल का खतरा बना हुआ है। उन्होंने वालिया परिवार के साथ अप्रिय घटना होने की आशंका जताते हुए पुलिस सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है।

 
 

Related posts

Top