मातम में बदली भैया दूज की खुशियां, बहन से मिलने जा रहे भाई की हादसे में मौत, मचा कोहराम

 

शामली जनपद के कोतवाली क्षेत्र में कैराना- कांधला मार्ग पर ऊंचा गांव के निकट अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक भैया दूज पर बहन के घर जा रहा था। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। त्योहार की खुशी मातम में बदल गईं। मौके पर पहुंचे परिजन पोस्टमार्टम कराए बगैर शव को ले गए।

मंगलवार को हरियाणा के पानीपत की कुटानी रोड डाबर कॉलोनी निवासी 30 वर्षीय आशु बाइक से कांधला थाना क्षेत्र के गांव गढ़ी में अपनी बहन के यहां भैया दूज त्योहार मनाने जा रहा था। करीब तीन बजे कैराना-कांधला मार्ग पर ऊंचा गांव के निकट पहुंचा, तो सामने से आए अज्ञात वाहन चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। युवक बाइक सहित सड़क पर गिरकर गंभीर घायल हो गया। दुर्घटना के बाद आरोपी चालक वाहन समेत फरार हो गया।
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृत युवक के परिजनों को सूचना दी। युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। भैया दूज के दिन दुखद सूचना मिलते ही त्योहार की खुशियां गम में बदल गई। परिजन मौके पर पहुंचे और शव को देखकर बिलख उठे। कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा ने बताया कि परिजनों ने कानूनी कार्रवाई कराने से इंकार कर दिया। इसके चलते शव को परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया। इसके बाद परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए शव को अपने साथ घर ले गए। मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

दो बाइकों की भिड़ंत में दो भाई घायल
उधर, तहसील गेट के पास दो बाइकों की भिड़ंत में दो भाई घायल हो गए। मंगलवार दोपहर मुजफ्फरनगर के सलेमपुर बस्ती निवासी सगे भाई सचिन व प्रदीप बाइक से भैया दूज त्योहार मनाने हरियाणा के जींद में अपनी बहन के घर जा रहे थे। तहसील गेट के निकट सामने पहुंचने पर विपरीत दिशा से आए बाइक सवार युवक से उनकी टक्कर हो गई। हादसे में दोनों भाई घायल हो गए, जबकि दूसरी बाइक सवार युवक बाइक समेत फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल दोनों भाइयों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

 
 

Related posts

Top