नई दिल्ली । कोरोना काल में पिछले साल से लोगों की मदद कर उनके मसीहा बनें एक्टर सोनू सूद आज भी लगातार काम कर रहे हैं। इस बार लोगों को दवा पहुंचाने से लेकर उनके इलाज और ऑक्सीजन जैसी मदद करने में भी सोनू लगातार प्रयास कर रहे हैं। वहीं अब सोनू सूद कलर्स के चर्चित डांसिंग रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर इस वीकेंड बतौर जज नज़र आने वाले हैं। चैनल ने अपने एपिसोड के कई प्रोमो जारी किया है जो कि काफी वायरल हुए हैं। इसी बीच अब सोनू सूद और भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भारती सेट पर सोनू के सामने कोरोना और मां को लेकर बात करते हुए फूट-फूटकर रोने लगती हैं।

दरअसल, भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘डांस दीवाने 3’ के आने वाले एपिसोड का एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में सोनू सूद और नोरा फतेही जज की कुर्सी पर नजर आ रहे हैं। वहीं भारती सिंह कहती हैं, ‘ये कोरोना इतना रुला रहा है इतनी जाने ले रहा है कि खुद की मम्मी कोरोना पॉजिटिव हो गईं थीं। जब मम्मी का फोना आता था कि सामने एक अंकल हैं उनकी डेथ हो गई है। वो रोती थीं मेरे को ये डर लगता था कि कहीं मेरे को कोई फोनो तो नहीं आएगा। इसने इतना तोड़ दिया है सर कोरोना ने।’

भारती की बात सुनकर न सिर्फ सोनू सूद की आंखें नम हो गईं बल्कि नोरा फतेही भी रोने लगती हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अबतक इस वीडियो को तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। आपको बता दें कि कुछ  एपिसोड्स में माधुरी दीक्षित शो का हिस्सा नहीं रहेंगी तो उनकी जगह सोनू सूद और नोरा फतेही कंटस्टेंट्स को जज करेंगे।