आज पूर्णिया व किशनगंज आ रहे अमित शाह, ये है मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम; लालू यादव ने किया अलर्ट

आज पूर्णिया व किशनगंज आ रहे अमित शाह, ये है मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम; लालू यादव ने किया अलर्ट
  • केंद्रीय गृह मंत्री व बीजेपी के पूर्व अध्‍यक्ष अमित शाह आज शुक्रवार को पूर्णिया व किशनगंज के दौरे पर आ रहे हैं। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अमित शाह के दौरे पर नजर रखने को कहा है। यहां जानिए शाह के दौरे का मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम।

पटना। केंद्रीय गृह मंत्री व भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह (Amit Shah) आज बिहार आ रहे हैं। वे दो दिनों तक पूर्णिया और किशनगंज जिलों में रहेंगे। अमित शाह शुक्रवार को पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे, फिर किशनगंज जाएंगे। महागठबंधन की सरकार (Mahagathbandhan Government) बनने के बाद अमित शाह का यह पहला बिहार दौरा है। राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने शाह की गतिविधियों पर नजर रखने को कहा है।

पूर्णिया में जनसभा को करेंगे संबोधित

जानकारी के अनुसार अमित शाह शुक्रवार को पूर्णिया के चुनापूर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से वे पूर्णिया के रंगभूमि मैदान जाकर जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे वापस चूनापुर एयरपोर्ट आकर हेलीकाप्‍टर से किशनगंज के लिए रवाना हो जाएंगे।

किशनगंज में बीजेपी नेताओं से मिलेंगे

अमित शाह किशनगंज में माता गुजरी विश्वविद्यालय में रुकेंगे, जहां वे शाम चार बजे से रात नौ बजे तक सीमांचल इलाके के बीजेपी नेताओं के साथ बैठक करेंगे। शाह रात्रि का भोजन वहीं करेंगे। वे शनिवार काे किशनगंज में सरकारी कार्यक्रम और पार्टी की गतिविधियों में शामिल होने के बाद शाम में दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

महागठबंधन की सरकार में पहला दौरा

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद अमित शाह पहली बार आ रहे हैं। इसके पहले वे 31 जुलाई को बिहार आए थे। माना जा रहा है कि उनका दौरा सीमांचल से सटी पश्चिम बंगाल की एक दर्जन से अधिक विधान सभा सीटों को प्रभावित करेगा।

लालू ने किया सतर्क रहने का आह्वान

अमित शाह के पूर्णिया व किशनगंज के दौरे को लेकर बिहार बीजेपी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। केंद्र सरकार में बीजेपी के मंत्री व सांसद तथा बिहार बीजेपी के पदाधिकारियों सहित सभी प्रमुख बीजेपी नेता बुधवार से ही सीमांचल में कैंप कर रहे हैं। उधर, अमित शाह के दौरे को लेकर बीजेपी विरोधी दल विरोध में बयान दे रहे हैं। राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अमित शाह से सतर्क रहने का आह्वान किया है।


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *