फिर जाट आंदोलन की आहट से हरियाणा सरकार सर्तक, गृहमंत्री बोले-हर गतिविधि पर नजर

फिर जाट आंदोलन की आहट से हरियाणा सरकार सर्तक, गृहमंत्री बोले-हर गतिविधि पर नजर

हरियाणा में अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति की ओर से दोबारा जाट आंदोलन खड़ा करने की चेतावनी के बाद सरकार पूरी तरह से गंभीर है। प्रदेश में फिर जाट आंदोलन की आहट के बाद गृह मंत्रालय भी सर्तक हो गया है। गृहमंत्री अनिल विज ने इस बाबत कहा कि हर तरह की गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है और समय आने पर देखा जाएगा।

आरक्षण आंदोलन के मामले में जेल से जमानत पर आए कुछ युवाओं के बयान पर गृहमंत्री ने कहा कि सभी से अपील है कि प्रदेश का माहौल खराब करने की कोशिशें न की जाए, पुलिस प्रशाशन पूरी स्थिति को देख रहा है।

नशे के मुद्दे पर अनिल विज ने कहा ऑपरेशन प्रहार पर काम शुरू हो चुका है और इसके अच्छे नतीजे भी सामने आने लगे हैं। दस दिन की क्या अचीवमेंट है इसको लेकर पुलिस अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी गई है। विज ने कहा कि आने वाले समय मे पड़ोसी राज्यो के पुलिस अधिकारियों से भी बैठक करेंगे, ताकि नशे पर शिंकजा और कसा जाए।

नशे के मामले में अभय चौटाला द्वारा लिखे गए पत्र पर विज ने कहा कि कहा अभय चौटाला का पत्र मंगवाया है, कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि मैं अभय से अपील करता हूं कि नशे को लेकर जिस तरह के आरोप वे लगा रहे हैं, वे इसका सुबूत भी दें, सरकार निश्चित तौर पर कार्रवाई करेगी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे