Kangana Ranaut Twiiter

Kangana Ranaut के ट्वीट पर बवाल के बाद ट्विटर एकाउंट पर अस्थायी प्रतिबंध, बोलीं- तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी

नई दिल्ली । अपने बयानों और ट्वीट्स के लिए चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनोट एक बार फिर ट्विटर कंट्रोवर्सी के केंद्र में हैं। कंगना के एक आपत्तिजनक ट्वीट के बाद उनका एकाउंट अस्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया था, जिस पर कंगना ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। वहीं, ट्विटर पर उनके एकाउंट को निलम्बित करने की मांग को लेकर हैशटैग चलाये जा रहे हैं।

कंगना ने विवादित ट्वीट डिलीट कर दिया, मगर इससे पहले यूज़र्स ने इसे रिपोर्ट कर दिया, जिसके बाद कंगना को अस्थायी प्रतिबंध का सामना करना पड़ा था। बुधवार सुबह कंगना ने अपने ट्वीट में ट्विटर के को-फाउंडर और सीईओ जैक डॉर्सी को भी लपेट लिया। कंगना ने ट्वीट किया- लिब्रूस (स्वतंत्र विचारधारा रखने वाले वर्ग के लिए कंगना ऐसी संज्ञाओं का प्रयोग करती हैं) अपने चाचा जैक के आगे रोये और मेरा एकाउट अस्थायी तौर पर प्रतिबंधित करवा दिया। वे लोग मुझे धमका रहे हैं। मेरा एकाउंट/मेरी आभासी पहचान कभी भी देश के लिए शहीद हो सकती है। मगर, मेरा री-लोडेड देशभक्त संस्करण मेरी फ़िल्मों के ज़रिए बार-बार आता रहेगा। तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी।

इससे पहले कंगना ने सोमवार को एक ट्वीट के जवाब लिखा था कि क्योंकि भगवान कृष्ण ने शिशुपाल की 99 ग़ल्तियां माफ़ कर दी थीं। पहले शांति फिर क्रांति। इसके बाद कंगना ने अंग्रेज़ी में लिखा- time to take their heads off… जय श्री कृष्ण। कंगना ने इस ट्वीट पर सफ़ाई भी दी थी। उन्होंने लिखा- जो लिब्रु डर के मारे मम्मी की गोद में रो रहे हैं, वो यह पढ़ लें। मैंने तुम्हारा सर काटने के लिए नहीं कहा। इतना तो मैं भी जानती हूं कि कीड़े या कृमि के लिए पेस्टिसाइड चाहिए होता है।

कंगना अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ तांडव का विरोध करने वालों के समर्थन में ट्वीट करने को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने भाजपा नेता कपिल शर्मा के ट्वीट को रीट्वीट करके निर्देशक अली अब्बास ज़फ़र पर भी हमला बोला।

उधर, ट्विटर पर कंगना का एकाउंट सस्पेंड करने के लिए मुहिम चलायी जा रही है, जिसके चलते #SuspendKanganaRanaut ट्रेंड हो रहा है। इससे पहले कंगना की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल का ट्विटर एकाउंट सस्पेंड किया जा चुका है। कंगना की फ़िल्मों की बात करें तो फ़िलहाल वो धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं, जो पहली अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

Latest News