बकरी ईद पर हुए विवाद के बाद दो पक्षों में जमकर पथराव, फायरिंग और चले धारदार हथियार 

उत्तर प्रदेश के शामली के कैराना थाना क्षेत्र में दो दिन पूर्व ईद पर हुए झगड़े की रंजिश में सोमवार शाम मोहल्ला कायस्थवाड़ में कुरैशी बिरादरी के ममेरे फुफेरे भाइयों के 2 पक्षो में जमकर पथराव और फायरिंग के साथ ही धारदार हथियार चले। इस दौरान दोनों पक्षों के आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। साथ ही तहसीम नामक व्यक्ति के हाथ में भी गोली लगी। मौके पर अफरा.तफरी मचने पर बाजार बंद हो गया।

सीओ प्रदीप सिंह और कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। बता दें कि दो दिन पहले बकरा ईद पर फोन पर गाली गलौज होने के बाद एक पक्ष ने घर में घुसकर मोहम्मद उमर दराज और उसके दो पुत्रों उम्मीद और नदीम को घायल कर दिया था।
मामले में घायल के भाई इस्तकार ने कोतवाली में चार आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। सोमवार को तीनों घायल अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद घर पहुंचे तो विरोधी पक्ष के कहासुनी हो गई जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर बवाल हुआ। सीओ प्रदीप सिंह ने बताया कि मौके पर पीएसी तैनात कर दी गई है तथा चार लोगों को हिरासत में लिया गया है।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे