नकुड बिजलीघर पर लाखो के गबन का मामला आया सामने पुुलिस ने मुख्य व सहायक कैशियर गिरफतार कर जेले भेजे

नकुड बिजलीघर पर लाखो के गबन का मामला आया सामने पुुलिस ने मुख्य व सहायक कैशियर गिरफतार कर जेले भेजे
  • बिजली विभाग मे एक बार फिर लाखों के गबन का मामला सामने आया है। विभागीय अधिकारियों द्वारा दर्ज कराये गये मुकदमे के बाद थाना पुलिस ने मुख्य रोकडिये व सहायक रोकडिये का गिरफतार कर जेल भेज दिया है।

नकुड  [इंद्रेश त्यागी]। प्रभारी निरिक्षक किरणपालसिंह ने इसआशय की जानकारी देते हुए बताया कि विगत 25 दिसबंर को गंगोह के सहायक अंिभयंता नवनीत यादव ने थाने मे लिखित तहरीर देकर नकुड के बिजलीघर पर तैनात मुख्य केशियर मोहन कुकरेजा व सहायक केशियर दीपक कुमार व अन्य पर 62 लाख 27 हजार 263 रूपये का गबन करने का आरोप लगाया था। आरोप है कि दोनो ने मिलकर उपभोक्ताओ द्वारा जमाकराया गया पैसा सरकार के खाते मे जमा नंही कराया।
तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस ने दोनो के खिलाफ आईपीसी की धाना 409,120 बी के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की । जिसके बाद वरिष्ठ उपनिरिक्षक सतीश कुमार ने आरोपी मुख्य कैशियर व सहायक कैशियर को बुद्धवार को बिजलीघर के पास से गिरफतार कर लिया। बताया कि अन्य आरोपियो को भी जांच पूरी होने पर गिरफतार किया जायेगा। गौरतलब है कि कुछ वर्ष पूर्व भी बिजलीघर पर करोडो रूपये का गबन करने का मामला सामने आया था। जिसमे अभी भी न्यायालय मे मामला विचाराधीन है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे