मेरठ में इंस्पेक्टर समेत कोरोना के 20 मरीज मिले, 955 हुई कुल संख्या

 

जिले में कोरोना संक्रमितों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। रविवार को जानी में तैनात एक इंस्पेक्टर समेत कोरोना के 20 नए मरीज मिले। इनमें बेगमबाग के 78 वर्षीय गारमेंट कारोबारी समेत मोरीपाड़ा व थापरनगर की दो गर्भवती महिलाएं भी संक्रमित हैं। सदभावना पार्क मंगलपांडे नगर के एक पेंशनर भी हैं।

इनके अलावा जली कोठी, मवाना, सरधना देहात, ढबाई नगर, पुलिस स्ट्रीट, शास्त्री नगर ई ब्लॉक से भी कोरोना के मरीज मिले हैं। यह मरीज 18 साल से लेकर 78 साल तक के हैं। आठ मरीजों की उम्र 60 साल से ज्यादा है। सात महिलाएं और 13 पुरुष हैं। आठ नए केस हैं, बाकी पुराने मरीज के संपर्क वाले हैं।
सीएमओ डॉ. राजकुमार ने बताया कि मेरठ में कोरोना संक्रमितों की संख्या 955 हो गई है। कोरोना से मरने वालों की संख्या 67 है। रविवार को 18 लोग डिस्चार्ज किए गए। कोरोना से स्वस्थ होने वालों की संख्या 619 हो गई है। कुल एक्टिव केस 269 हैं। रैपिड एंटीजन किट से अब तक 144 टेस्ट हो चुके हैं, जिनमें से छह लोग पॉजिटिव आए हैं। रविवार को इस किट के जरिए पांच लोग पॉजिटिव मिले। एक की पुष्टि बृहस्पतिवार को हुई थी।

हापुड़ के मरीज की मेडिकल में मौत
मेरठ। हापुड़ निवासी कोरोना मरीज की रविवार को मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड में मौत हो गई। नोडल अधिकारी डॉ. टीवीएस आर्य ने बताया कि हापुड़ के नुआन हाजीपुर निवासी बबलू (35) कोविड पॉजिटिव थे। 21 जून को मेडिकल कॉलेज में उन्हें भर्ती किया गया था। वह क्रोनिक लिवर डिजीज तथा पोर्टल हाइपरटेंशन के पहले से मरीज थे। रविवार को उनकी मौत हो गई।

 
 

Related posts

Top