टीम में आप आत्मविश्वास का दिखावा नहीं कर सकते, जानें जीत के बाद भी RCB के कप्तान ने क्यों कही ये बात

टीम में आप आत्मविश्वास का दिखावा नहीं कर सकते, जानें जीत के बाद भी RCB के कप्तान ने क्यों कही ये बात

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन के 41 वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम का आमना-सामना देखने को मिला। इस मैच में आरसीबी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 206 रनों का स्कोर बनाया था, जिसका पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 171 के स्कोर तक पहुंचने में ही कामयाब हो सकी। आरसीबी को इस आईपीएल सीजन में 9 मैचों के बाद ये दूसरी जीत हासिल हुई हैं, हालांकि वह अभी भी प्वाइंट्स टेबल में 4 अंक होने के बावजूद 10वें स्थान पर बने हुए हैं। वहीं इस जीत के बाद आरसीबी टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कहा कि पिछले कुछ मैचों में हम जीत के काफी करीब पहुंचे थे, लेकिन हम मैच को अपने नाम नहीं कर पाए थे।

आज रात आराम से नींद आएगी

फाफ डू प्लेसिस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में मिली जीत के बाद कहा कि पिछले 2 मैचों में हमने अच्छा खेल दिखाया और उसमें फाइट भी की। हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच में हम 270 रनों के टारगेट का पीछा कर रहे थे और 260 तक पहुंचने में भी कामयाब हुए थे। केकेआर के खिलाफ मैच में हमें सिर्फ 1 रन से हार का सामना करना पड़ा। हम जीत के काफी करीब जरूर पहुंचे थे, लेकिन आपको आत्मविश्वास तभी मिलेगा जब आप मैच जीतते हैं। आज रात मुझे आराम से नींद से आएगी। आप टीम में आत्मविश्वास की बात नहीं कर सकते और ना ही टीम में आत्मविश्वास का दिखावा कर सकते हैं, आपको केवल एक चीज जो आत्मविश्वास दे सकती है वह आपका प्रदर्शन।

आप 100 फीसदी नहीं देंगे तो नुकसान होगा

अपने बयान में फाफ ने आगे कहा कि ये टूर्नामेंट काफी कठिन है ऐसे में आप यदि मैदान पर अपना 100 फीसदी नहीं देते हैं तो आपको नुकसान होगा। पहले हाफ के दौरान हमारे लिए सिर्फ विराट रन बना रहे थे, लेकिन अब कैमरुन ग्रीन और अन्य खिलाड़ी भी रन बना रहे हैं, जो हमारे लिए काफी अच्छी बात है। चिन्नास्वामी में हारना हमारे लिए काफी निराशाजनक जरूर है, लेकिन वहां पर गेंदबाजों के लिए रनों की गति को रोकना आसान काम नहीं है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे