पंचायत में भीम आर्मी के उपाध्यक्ष और उनकी पत्नी को पीटा, ये रही विवाद की बड़ी वजह

 

सहारनपुर जनपद में 56 साल पुरानी दीवार के विवाद को लेकर हुई पंचायत में भीम आर्मी के देवबंद विधानसभा क्षेत्र के उपाध्यक्ष के साथ मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया। आरोप है कि बीच बचाव को आई पत्नी के साथ भी मारपीट की गई। दूसरी तरफ पुलिस ने कहा इस मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई होगी।

देवबंद क्षेत्र के रणसूरा गांव निवासी सोमपाल बौद्ध भीम आर्मी के देवबंद विधानसभा क्षेत्र के उपाध्यक्ष हैं। मंगलवार को गांव के कुछ लोगों ने उनकी पुरानी दीवार को तोड़ दिया। इसे लेकर विवाद हो गया। सोमपाल के मुताबिक बुधवार को इसी मामले में गांव में पंचायत हुई। पंच दोनों पक्षों की बात सुन रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान दूसरा पक्ष गुस्से से भर गया और गाली गलौज करने लगा। जब उसने इसका विरोध किया तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। इसमें वह घायल हो गया। इतना ही नहीं बीच बचाव को आई पत्नी संगीता बौद्ध के साथ भी मारपीट की गई।

सोमपाल बौद्ध ने बताया कि उक्त लोगों से मकान को लेकर विवाद चल रहा है। जिस दीवार को उन्होंने तोड़ा वह करीब 56 वर्ष पुरानी है। इसमें लगी ईंटों की रसीद भी आज तक उसके पास सुरक्षित रखी हैं। आरोपी लोग जबरन दीवार पर कब्जा करना चाह रहे हैं।

 
 

Related posts

Top