उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने लॉन्च किया ‘यूपी मित्र’ चैट पोर्टल

 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कोरोना वायरस वैश्विक महामारी से निपटने में आम लोगों की मदद के लिए ‘यूपी मित्र’ चैट पोर्टल लॉन्च किया है।प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने शनिवार को एक बयान में बताया कि कोरोना वायरस वैश्विक महामारी से निपटने में आम लोगों की मदद करने के लिए यह चैट पोर्टल लॉन्च किया गया है।

इस पोर्टल को ‘वैल्यूफर्स्ट’ एजेंसी ने नि:शुल्क तैयार किया है।उन्होंने बताया कि इस चैट पोर्टल के जरिये आम लोगों की समस्याओं को सूचीबद्ध किया जाएगा और उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी शिकायतकर्ताओं की यथासंभव मदद करेगी।उन्होंने कहा कि इन समस्याओं की सूची मुख्यमंत्री को भेजी जाएगी ताकि सरकार भी आपदा में फंसे लोगों की मदद करे।प्रदेश अध्यक्ष लल्लू ने बताया कि कोरोना वायरस संकट में हर जरूरतमंदों की मदद करना कांग्रेस पार्टी की प्रतिबद्धता है।

उन्होंने कहा, ‘‘पूरे प्रदेश में हम जगह-जगह रसोईघर चला रहे हैं। गाजियाबाद, हापुड़, कानपुर, इलाहाबाद, लखीमपुर खीरी और लखनऊ समेत 17 जिलों में जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है। पूरे सूबे में हमारी जिला कमेटियां जरूरतमंद लोगों को राशन मुहैया करा रही हैं। प्रदेश के बाहर जो मजदूर फंसे हैं, उन्हें भी मदद पहुंचाई जा रही है।’’

 
 

Related posts

Top