UP Police पर UK में खनन माफिया का हमला, 5 जवान घायल; एक महिला की मौत

UP Police पर UK में खनन माफिया का हमला, 5 जवान घायल; एक महिला की मौत

नई दिल्ली: उत्तराखंड में यूपी पुलिस की टीम पर हमला हुआ है. यूपी के मुरादाबाद जिले की पुलिस एक ईनामी बदमाश का पीछा करते हुए उत्तराखंड के उधम सिंह नगर के भरतपुर गांव पहुंची थी, जहां पुलिस टीम पर हमला हुआ. इस हमले में कम से कम 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. वहीं, पुलिस कर्मियों और स्थानीय हमलावरों के बीच झड़प में एक महिला की मौत की भी खबर आ रही है. पुलिस यहां 50 हजार के ईनामी बदमाश की तलाश में आई थी, लेकिन स्थानीय लोगों ने उन्हें बंधक बना लिया. उन्होंने पुलिसकर्मियों के हथियार भी छीन लिये.

हमलावरों ने पुलिस वालों के हथियार छीने

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के डीआईजी शलभ माथुर ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि मुरादाबाद पुलिस खनन माफिया जफर की तलाश में उत्तराखंड के भरतपुर गांव पहुंची थी. वहां से माफिया फरार हो चुका था. लेकिन गांव वालों ने पुलिस टीम को बंधक बना लिया. उनके हथियार छीन लिये और फायरिंग की. इस घटना में हमारे पांच जवान घायल हो गए हैं. वहीं, एक महिला की मौत हो गई. इसके बाद स्थानीय लोग हाईवे पर उतर आए और जाम भी लगा दिया.

उत्तराखंड पुलिस के साथ संपर्क में है यूपी पुलिस

ADG राज कुमार, मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश ने बताया कि मुरादाबाद के एक 50 हज़ार के ईनामी खनन माफिया जफर की तलाश में हमारी पुलिस टीम उत्तराखंड गई थी. जिन्हें कुछ लोगों ने बंधक बना लिया. उन्होंने फायरिंग भी की, जिसमें हमारे 5 कर्मचारी घायल हो गए हैं. इन घायल पुलिसकर्मियों में से 2 की हालत गंभीर है. एडीजी ने कहा कि यूपी पुलिस उत्तराखंड पुलिस के संपर्क में है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे