सहारनपुर कलक्ट्रेट बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव में दो गुटों ने भरे अपने-अपने नामांकन

सहारनपुर कलक्ट्रेट बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव में दो गुटों ने भरे अपने-अपने नामांकन
  • सहारनपुर में मुख्य चुनाव अधिकारी के समक्ष नामांकन करते प्रगतिशील मंच से जुड़े अधिवक्ता।

सहारनपुर। सहारनपुर कलक्ट्रेट बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव 2024 को लेकर दो प्रमुख गुटों द्वारा सभी पदों के लिए अपने-अपने नामांकन पत्र दाखिल किए गए।

कलक्ट्रेट बार रूम में मुख्य चुनाव अधिकारी के कार्यालय में आज ठा. राजसिंह गुट के प्रत्याशियों ने अध्यक्ष पद के लिए अशोक शर्मा, महासचिव पद के लिए अनिल कुमार, कोषाध्यक्ष पद के लिए अनुज पंवार, व अन्य पदों के लिए रणवीर सिंह राठौर, जितेंद्र सिंह पुंडीर, अरविंद कुमार सैनी ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए। सभी प्रत्याशियों ने चुनाव में अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि चुनाव जीतने के बाद हमेशा अधिवक्ताओं के हित में काम करेंगे तथा किसी भी कीमत पर अधिवक्ताओं का उत्पीडऩ नहीं होने देंगे।

इस अवसर पर ठा. राजसिंह गुट से जुड़े अधिवक्ता मौजूद रहे। दूसरी ओर प्रगतिशील मंच की ओर से भी सभी पदों के लिए नामांकन पत्र दाखिल किए गए जिसके अंतर्गत अध्यक्ष पद के लिए गोकरण दत्त शर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए चौ. संजय कुमार, कनिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए जसवंत सिंह, महासचिव पद के लिए हरपाल सिंह, कोषाध्यक्ष पद के लिए आशीष कुमार, सहसचिव पद के लिए ओंकार सिंह व अन्य पदों के लिए प्रत्याशियों ने अपने-अपने पर्चे भरे। इस अवसर पर प्रगतिशील अधिवक्ता मंच की ओर से अध्यक्ष पद के दावेदार गोकरण दत्त शर्मा ने कहा कि हमारा संगठन चुनाव जीतने के बाद अधिवक्ताओं की समस्याओं का हरसंभव समाधान कराने का प्रयास करेगा तथा अधिवक्ताओं का उत्पीडऩ नहीं होने देगा। इस अवसर पर भारी संख्या में प्रगतिशील मंच से जुड़े अधिवक्ता मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे