अवैध पशु कटान में वांछित दो आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजा

अवैध पशु कटान में वांछित दो आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजा

देवबंद: अवैध पशु कटान में कोतवाली पुलिस ने दो वांछित आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले में अभी तक छह आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। जबकि अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

कोतवाली पुलिस ने अवैध पशु कटान के मामले में वांछित चल रहे मोहल्ला बेरुन कोटला निवासी नसीम को पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाऊस व मोहल्ला किला निवासी शाहिद को भायला रेलवे फाटक के समीप से गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी पिछले कई दिनों से फरार चल रहे थे। पुलिस लगातार इनकी तलाश में लगी थी। इंस्पेक्टर सूबे सिंह ने बताया कि पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि अपने साथियों के साथ मिलकर विभिन्न पैठ बाजार से पशु खरीद कर लाते थे तथा जिन्हें शाहिद के घेर में काटते थे और उनका मीट बाजार में बेच देते थे। जबकि नसीम और शमशेर का काम मीट बेचने के लिए बाजार की तलाश करना और अधिक पैसे कैसे कमाए यह देखना था।

बताया कि इन दोनों के कहने पर ही बचे मीट को कैमिकल लगाकर रख देते थे। जिसे बाद में ताजा मीट के साथ मिलाकर बेच देते थे। जिससे काफी मुनाफा होता था। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है। जबकि फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे