श्री हरिमंदिर साहिब के पास तीसरा धमाका, घटना स्थल पर भारी पुलिस बल तैनात; पूरा इलाका सील

श्री हरिमंदिर साहिब के पास तीसरा धमाका, घटना स्थल पर भारी पुलिस बल तैनात; पूरा इलाका सील

अमृतसर। श्री हरिमंदिर साहिब के पास बुधवार की आधी रात को फिर एक जोरदार धमाका हुआ है। धमाके का यह स्थान पहले स्थान से बिल्कुल अलग है। यह धमाका पहले घटनास्थल से लगभग 1:45 किलोमीटर की दूरी पर है। यह धमाका गलियारा साइड स्थित श्री गुरु रामदास सराय के पास रात 12:45 के करीब हुआ। घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस अधिकारी मौका ए वारदात पर पहुंच गए। पुलिस ने घटनास्थल से धमाके के अवशेष जुटाने शुरू कर दिए हैं घटनास्थल को चारों तरफ से सील कर दिया गया है। किसी भी व्यक्ति को वहां तक जाने की अनुमति नहीं है।

घटनास्थल पर पहुंचे श्री हरिमंदिर साहिब के मैनेजर विक्रम सिंह ने बताया कि यह धमाका इस बार गलियारे में हुआ है। धमाका होने से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। लेकिन इससे लोगों में काफी दहशत है। पुलिस ने आरोपियों  को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया है।

कुछ शरारती लोग गुरु नगरी का माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं। एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स के अधिकारी आईपीएस अभिमन्यु राणा, एसीपी जीपीएस नागरा घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंच चुके हैंl पुलिस को घटनास्थल से एक पत्र भी मिला हैl इसे पुलिस अधिकारियों ने अपने कब्जे में ले लिया है। पत्र में क्या लिखा है इस बारे में पुलिस अधिकारियों ने कुछ नहीं बताया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे