इन स्टार्स ने मनाई शादी के बाद अपनी पहली दिवाली

इन स्टार्स ने मनाई शादी के बाद अपनी पहली दिवाली
  • इस बार की दिवाली (Diwali) कुछ स्टार्स के लिए बेहद खास है. जिनकी यह शादी के बाद की पहली (Diwali) दिवाली है. यही वजह है शादी के बाद आने वाला हर पहला त्योहार कपल्स के दिल के बेहद करीब होता है. चाहे वो कोई भी त्योहार हो. उनकी बात ही अलग होती है.

मुंबई: इस बार की दिवाली (Diwali) कुछ स्टार्स के लिए बेहद खास है. जिनकी यह शादी के बाद की पहली (Diwali)दिवाली है. यही वजह है शादी के बाद आने वाला हर पहला त्योहार कपल्स के दिल के बेहद करीब होता है. चाहे वो कोई भी त्योहार हो. उनकी बात ही अलग होती है. तो चलिए हम उन स्टार्स की बात करते है जिनकी यह पहली दिवाली है. वरुण धवन और नताशा दलाल इनकी यह पहली दिवाली है. जो दोनों के लिए काफी ज्यादा खास है. वरुण धवन ने इसी साल जनवरी में अपनी बच्चपन की दोस्त नताशा दलाल से शादी रचाई थी. दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद की जाती है. हालही में नताशा और वरूण ने अपना पहला करवाचौथ भी सैलीब्रेट किया था. जिसमें नताशा ने सिम्पल लुक ले रखा था. फिर भी वो बहुत खूबसूरत लग रही थी.

 पहली दिवाली –

आपको बता दें पहली दिवाली मनाने वाली लिस्ट में यामी गौतम भी शामिल है. जिन्होंने इसी साल शादी की है.यामी ने जून में आदित्य धर के संग साथ सात फेरे लिए थे. दोनों ने अपनी शादी कोविड  प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए किया था. जिसकी चर्चा भी काफी हुई थी. शादी में ज्यादा मेहमान शामिल नहीं हुए थे. बता दें अदाकारा के पति आदित्य धर पेसे से एक फिल्म डायरेक्टर और स्क्रीनराइटर हैं. और इन दोनों कपल्स की भी यह पहली दिवाली थी. यामी की बात करे तो वो सोशलमीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है. वो अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती हुई नजर आ ही जाती है.

पहली की बात हो रही है तो टी. वी. एक्टर अभिनेता शहीर शेख कैसे पीछे रह जाते . आखिरकार इन दोनों की भी ये पहली दिवाली है. शहीर और उनकी पत्नी रुचिका कपूर लगभग दो महीने पहले माता-पिता बने है.  20 सितंबर, 2021 को दोनों ने प्यारी सी बच्ची का अपने घर स्वागत किया है. दोनों की दिवाली भले ही दूसरी है मगर अपने बच्ची के साथ वो पहली दिवाली ही मना रहे हैं. इसी वजह से ये पहली दिवाली मनाने वाले कपल्स की भी लिस्ट में शामिल है.शहीर अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते है. अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर शहीर ने टी.वी. इंडस्ट्री में अहम जगह बनाई है.


पत्रकार अप्लाई करे Apply