दरोगा के बेटे ने नशीला पदार्थ देकर छात्रा से किया दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज नहीं की रिपोर्ट

दरोगा के बेटे ने नशीला पदार्थ देकर छात्रा से किया दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज नहीं की रिपोर्ट

मेरठ जनपद में एक दरोगा के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। पीड़ित छात्रा ने नौचंदी थाने पहुंचकर बखेड़ा किया। मामला दरोगा के बेटे से जुड़ा होने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। आरोपी युवक ने अश्लील वीडियो भी वायरल कर दिया। अब वीडियो को बड़ी स्क्रीन पर दिखाने की धमकी दी है।

नौचंदी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी छात्रा शहर से सटे एक कॉलेज में पढ़ाई करती थी। छात्रा का आरोप है कि कक्षा में उसके साथ एक युवक भी पढ़ता था। युवक अपने परिवार के साथ कंकरखेड़ा क्षेत्र में रह रहा है। युवक का पिता शहर के ही एक थाने में दरोगा पद पर तैनात है। पीड़िता ने 12वीं कक्षा की पढ़ाई करने के बाद डिग्री कॉलेज में एडमिशन ले लिया। उसके बाद दरोगा का बेटा छात्रा से दोस्ती के लिए दबाव बनाता रहा।

पीड़िता का आरोप है कि कुछ माह पहले युवक ने कॉल करके कहा कि घर पर मम्मी बुला रही हैं। छात्रा युवक के घर पहुंची। लेकिन युवक के परिजन घर पर नहीं थे। आरोप है कि कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। छात्रा ने बताया कि आरोपी ने उसके मोबाइल पर वीडियो क्लिप भेजकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। धमकी दी गई कि मेरे पिता पुलिस में दरोगा हैं और मेरा कुछ भी नहीं बिगड़ सकता। पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। परिजन छात्रा को लेकर पुलिस अधिकारियों के पास पहुंचे और नौचंदी पुलिस को मामले की जानकारी दी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे