इंस्पेक्टर लक्ष्मी सिंह चौहान को लेकर बड़ा खुलासा, अदालत ने जेल से किया तलब

इंस्पेक्टर लक्ष्मी सिंह चौहान को लेकर बड़ा खुलासा, अदालत ने जेल से किया तलब

करीब 70 लाख रुपये के गबन में जेल गई इंस्पेक्टर लक्ष्मी सिंह चौहान को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। गुरुवार को लक्ष्मी सिंह से हुई पूछताछ के बाद विवेचक सीओ ने बताया कि गबन रकम का कुछ हिस्सा गाजियाबाद की बंद पड़ी एक फैक्टरी में छिपाया गया है। रकम को बरामद करने के लिए सीओ ने इंस्पेक्टर का 24 घंटे का रिमांड मांगा है। वहीं अदालत ने गुरुवार को इंस्पेक्टर को जेल से तलब किया है

इससे पहले विवेचक ने स्पेशल जज (भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम) इरफान कमर की अदालत में अर्जी दी था। अदालत ने आरोपी महिला इंस्पेक्टर को गुरुवार के लिए जिला जेल से तलब किया है।

अदालत में दी गयी अर्जी के विषय में सरकारी वकील सिराजुद्दीन अलवी ने बताया कि इस मामले के विवेचक सीओ गाजियाबाद आतिश कुमार सिंह ने अर्जी दी है कि गाजियाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र में सीएमएस कंपनी का नोटों से भरा बैग गायब हो गया था। जो बरामद करने के विषय में उनके द्वारा आरोपी महिला इंस्पेक्टर से पूछताछ की गई थी।

इंस्पेक्टर ने बताया था कि गबन की गई रकम गाजियाबाद की एक बंद पड़ी फैक्टरी में रखी हुई है, जिसे वह बरामद करा सकती है। बाकी रकम को इस मुकदमे के सह अभियुक्तों में बांटा जा चुका है।

जिस पर महिला इंस्पेक्टर से फैक्टरी में रखी रकम को बरामद कराने के लिए 24 घंटे का पुलिस रिमांड मंजूर करने की प्रार्थना अदालत से की गई। अदालत ने प्रार्थना पत्र पर सुनवायी के बाद आरोपी महिला इंस्पेक्टर को जिला कारागार से तलब किया है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे