तेजस्वी का वार- बिहार में लूट-अपहरण की बहार, अपराधियों को ‘महाजंगलराज के महाराजा’ का संरक्षण

तेजस्वी का वार- बिहार में लूट-अपहरण की बहार, अपराधियों को ‘महाजंगलराज के महाराजा’ का संरक्षण

नई दिल्ली : बिहार में नई सरकार का कामकाज शुरू हो गया है और विपक्ष का नीतीश सरकार पर हमला करना भी जारी है. राष्ट्रीय जनता दल के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बुधवार को कानून व्यवस्था के मसले पर बिहार सरकार को घेरा. तेजस्वी ने आरोप लगाया कि बिहार में लूट और अपहरण की बहार है.

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि बिहार में लूट, अपहरण और हत्या की बहार है क्योंकि अपराधियों को महाजंगलराज के महाराजा का संरक्षण प्राप्त है.

राजद नेता ने अपने ट्विटर पर बिहार में हुए अपराधों की अलग-अलग खबरों को साझा किया और अखबार की कटिंग डाली. तेजस्वी यादव ने जिन मुद्दों को उठाया है, उनमें खगड़िया में पंच पति की हत्या के अलावा लूट, धमकी और चोरी की खबरों को लेकर सरकार पर निशाना साधा है.

इससे पहले मंगलवार को भी तेजस्वी यादव ने जंगलराज का मसला उठाया था और पीएम मोदी को ट्वीट किया था. तब तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि प्रधानमंत्री जी, चंद दिन पहले की चुनावी सभाओं में शायद आप इसी जंगलराज की कल्पना किया करते थे. बिहार में कानून व्यवस्था समाप्त हो अपराधियों का गुंडाराज स्थापित हो गया है. प्रतिदिन सैंकड़ों लोगों की हत्या हो रही है. लेकिन जंगलराज का महाराजा चुप है. क्यों?

गौरतलब है कि बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान एनडीए की ओर से महागठबंधन पर कानून व्यवस्था को लेकर ही सवाल खड़े किए जाते थे. यही कारण है कि अब जब इस तरह की घटनाएं बिहार में हो रही हैं तो तेजस्वी फिर नीतीश सरकार के शासन को जंगलराज करार दे रहे हैं.

अभी कुछ दिन पहले ही बिहार के गोपालगंज में जदयू विधायक अमरेंद्र पांडेय के एक सहयोगी पर अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया था. इस मामले की पुलिस ने जांच शुरू की है, लेकिन राजनीतिक दलों ने ऐसी घटनाओं को लेकर नीतीश सरकार पर निशाना साधा था.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे