राहुल और तेजस्वी पर सुशील मोदी का हमला, बोले- पीएम मोदी की यात्राओं पर सवाल खड़े करने वाले आज खुद गायब

राहुल और तेजस्वी पर सुशील मोदी का हमला, बोले- पीएम मोदी की यात्राओं पर सवाल खड़े करने वाले आज खुद गायब

पटना : कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के विदेश यात्रा और बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के दिल्ली प्रवास को लेकर बीजेपी सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने दोनों नेताओं पर निशाना साधा है.  सुशील मोदी ने राहुल गांधी और तेजस्वी यादव को वंशवादी राजनीति के राजकुमार कहकर संबोधित करते हुए कहा है कि दोनों नेता देश को जिम्मेदार विपक्ष नहीं दे सकते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी और तेजस्वी यादव ने बार-बार साबित किया है कि वंशवादी की राजनीति के राजकुमार देश को जिम्मेदार विपक्ष नहीं दे सकते”, सुशील मोदी ने ट्वीट में राहुल गांधी से तेजस्वी यादव की तुलना करते हुए कहा कि बिहार में प्रतिपक्ष के नेता भी चमकी बुखार, बाढ़ जलजमाव, और विधानमंडल सत्र के समय बिहार से गायब रह चुके हैं.

सुशील मोदी ने सवाल पूछा कि जो लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विदेश यात्राओं पर सवाल खड़ा किया करते थे वह खुद की यात्राओं को इतना रहस्यमय क्यों रखते हैं ? “जो लोग प्रधानमंत्री की पारदर्शी और उद्देश्य पूर्ण कूटनीति की विदेश यात्राओं पर अनर्गल सवाल पूछते थे. वह अपनी यात्राएं इतनी रहस्यमयी क्यों रखना चाहते हैं?”, सुशील मोदी ने कहा

 बता दे, तेजस्वी यादव एक बार फिर से बिहार छोड़कर दिल्ली में प्रवास कर रहे हैं. पिछले गुरुवार को तेजस्वी यादव पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुए. बताया जा रहा है कि नए साल के बाद वह वापस पटना लौट सकते हैं. गौरतलब है कि दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों के द्वारा बुलाए गए 8 दिसंबर को भारत बंद को भी तेजस्वी यादव ने समर्थन दिया था मगर भारत बंद के दिन वह पटना से नदारद थे. 8 दिसंबर से पहले ही वह दिल्ली रवाना हो चुके थे.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे