सहारनपुर: दुकान में लगी भीषण आग, सामान जलकर हुआ राख, सुहेल ने दी तहरीर

सहारनपुर: दुकान में लगी भीषण आग, सामान जलकर हुआ राख, सुहेल ने दी तहरीर

सहारनपुर के रामपुर मनिहारान में मेन बाजार गुरुद्वारे के पास प्लास्टिक का सामान बेचने की दुकान में गुरुवार रात संदिग्ध परिस्थिति में आग लग गई। जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक सारा सामान जल कर खराब हो चुका था।

मेन बाजार गुरुद्वारे के पास मोहल्ला काजियांन निवासी समीर पुत्र सुहेल की प्लास्टिक का सामान बेचने की दुकान है। बीती रात करीब दो बजे बाजार के चौकीदार ने सुहेल के घर जाकर बताया कि उसकी दुकान में आग लगी है। जब उसने आकर देखा तो दुकान में आग विकराल रूप ले चुकी थी। दुकान में आग लगने की खबर से मौके पर जुटी लोगों के भीड़ ने करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया परंतु जब तक दुकान का सभी सामान जलकर खराब हो चुका था।

सुहेल ने तहरीर देते हुए बताया कि एक वर्ष पूर्व भी किसी ने उसकी दुकान में आग लगा दी थी। उस वक्त एक लाख रुपये से अधिक का नुकसान हुआ था। इस बार भी एक लाख से अधिक का सामान जलकर खराब हो गया है।

सुहेल ने तहरीर में यह भी बताया कि अभी चार दिन पूर्व कस्बे का माहौल खराब करने के लिए शरारती तत्वों ने उसके नाम के पर्चे बाजार में दुकानदारों की दुकान के बाहर डाल दिये थे। अब किसी अज्ञात ने उसकी दुकान में आग लगा दी जिसमें छत का लिंटर भी क्षतिग्रस्त हो गया है। जबकि दुकान में बिजली भी नहीं है। ऐसे में जांच कर कार्रवाई की जाए। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी उमेश रोरिया ने घटना की जांच की। उन्होंने आस पास के लोगों से पूछताछ भी की। उमेश रोरिया ने बताया कि जांच की जा रही है।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे