रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी ने की पीएम मोदी की प्रशंसा, विपक्ष पर साधा निशाना

रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी ने की पीएम मोदी की प्रशंसा, विपक्ष पर साधा निशाना
  • सहारनपुर में नागल में आयोजित रैली में रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी का स्वागत करते आयोजक।

नागल। राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री चौ. चरणसिंह के कार्यो की झलक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यो में झलक रही है। पूर्व प्रधानमंत्री चौ. चरणसिंह को भारत रत्न देकर केंद्र सरकार ने जाट समाज का सम्मान बढ़ाने का काम किया है। रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी आज यहां कस्बा नागल में भाजपा रालोद गठबंधन प्रत्याशी राघव लखनपाल शर्मा के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकारें जनहित में कार्य कर रही हैं जिसका लाभ प्रत्येक व्यक्ति को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि रालोद सदैव किसान हित की लड़ाई लड़ता आया है और मौजूदा सरकार किसानों के हित में जो काम कर रही है वह अति सराहनीय है। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री चौ. चरणसिंह को भारत रत्न दिए जाने पर मोदी सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह प्रत्येक समाज के व्यक्ति का सम्मान है। उन्होंने कहा कि आज देश व प्रदेश में भाजपा-रालोद गठबंधन उम्मीदवारों को जनसमर्थन मिल रहा है जिसके बल पर इस बार यह गठबंधन भारी जीत हासिल करेगी।

भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों का सदैव हित चाहते हैं और इस दिशा में उनके द्वारा अनेक किसान हितैषी योजनाएं लागू की गई हैं जिनमें किसान निधि योजना महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि किसानों को उनकी फसल का वाजिब दाम दिलाने के लिए सरकार प्रयासरत है। इस अवसर पर रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी व भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया।

जनसभा में जिला पंचायत अध्यक्ष चौ. मांगेराम, पूर्व ब्लाक प्रमुख विजेंद्र चौधरी, रालोद जिलाध्यक्ष राव कैसर, प्रदेश महासचिव चौ. धीरसिंह, चौ. अयूब हसन, रालोद खेल प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ. नीरपाल सिंह, भाजपा के वरिष्ठ नेता अजीत राणा, रामपुर मनिहारान विधायक देवेंद्र निम, भाजपा प्रत्याशी राघव लखनपाल शर्मा सहित भारी संख्या में भाजपा व रालोद पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे