मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व प्रियंका गांधी के रोड शो की तैयारियां पूरी

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 16 अप्रैल को रोड शो करेंगे तो वहीं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी 17 अप्रैल को सहारनपुर में रोड शो करेंगी जिसके लिए समस्त तैयारियां कर ली गई हैं। उप श्रमायुक्त द्वारा निर्देश दिए गए हैं कि साप्ताहिक बंदी के बावजूद सभी बाजार खोले जाएं। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चौथी बार नगर में पहुंच रहे हैं और वह रोड शो करेंगे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगभग सवा चार बजे पुलिस लाईन के हैलीपैड पर पहुंचेंगे और वहां से सड़क मार्ग द्वारा भगतसिंह चौक, खुमरान पुल पहुंचेंंगे जहां से वह अपना रोड शो आरम्भ करेंगे। रोड शो अग्रवाल धर्मशाला, भगतसिंह चौकी से आरम्भ होकर बाजार मोरगंज, चौक फव्वारा, बाजार शहीद गंज, चौकी सराय, नेहरू मार्किट, श्रीराम चौक से होता हुआ घंटाघर चौक पहुंचेगा। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुलिस लाईन हैलीपैड पर पहुंचेंगे जहां से वे सरसावा एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे। इसके अलावा कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी 17 अप्रैल को सहारनपुर में रोड शो करेंगी।

उनका रोड शो चिलकाना रोड स्थित गोल कोठी से आरम्भ होकर विभिन्न मार्गों से होता हुआ अम्बाला रोड तक पहुंचेगा। दोनों नेताओं के रोड शो को लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा व्यापक तैयारियां कर ली गई हैं तथा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। उधर उप श्रमायुक्त अनुपमा गौतम ने कहा कि ईदुल-फितर के मद्देनजर अवकाश रहने के कारण जिलाधिकारी डा. दिनेश चंद्र के निर्देशानुसार मंगलवार को साप्ताहिक बंदी नगर क्षेत्र के समस्त बाजारों में स्थित दुकानों व प्रतिष्ठानों को जनहित में खोलने की अनुमति प्रदान की जाती है और निर्देशों का अनुपालन सुनिश्चित किया जाए। मुख्यमंत्री के रोड शो के दृष्टिगत सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे