ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

हाफ गंगा मैराथन की तैयारियों की मण्डलायुक्त ने की समीक्षा

 
  • हाफ गंगा मैराथन मार्ग को दुरूस्त कराने के निर्देश

सहारनपुर [24CN] :  मण्डलायुक्त श्री संजय कुमार ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि मण्डल में 4 नवम्बर, 2020 को आयोजित होने वाली हाफ गंगा मैराथन की सभी तैयारियां समय से पूरी कर लें। उन्होंने कहा कि ‘‘हाफ गंगा मैराथन’’ के रास्तों में यदि कहीं गडढे़ आदि है तो सम्बधिंत विभाग से समन्वय स्थापित कर दुरूस्त करवा लें। उन्होंने कहा कि तैयारियों में किसी भी प्रकार की कमी न रहने पाए। ‘‘हाफ गंगा मैराथन’’ का आयोजन अपने आप में ऐतिहासिक होना चाहिए।

श्री संजय कुमार आज यहां अपने कैम्प कार्यालय में ‘‘हाफ गंगा मैराथन’’ के कार्यों की समीक्षा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी आयोजन को सफल बनाने में पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से कार्य करें। उन्होंने प्रभारी क्षेत्रिय क्रीड़ा अधिकारी को निर्देश दिए कि वे सभी विभागों से समन्वय स्थापित कर कार्यों को समय से पूरा कर लें। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि आने वाले सभी खिलाड़ियों के खान-पान व ठहरने की समुचित व्यवस्था की जाए। उन्होंने निर्देश दिए कि कि सभी खिलाडियों से सम्पर्क कर उन्हें आमंत्रण दे दिया जाए। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को लाने-ले जाने के लिए वाहनों की समुचित व्यवस्था की जाए।

मण्डलायुक्त ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि यातायात, स्वास्थ्य, लोक निर्माण विभाग, सिंचाई विभाग, परिवहन तथा मण्डल के प्रशासनिक अधिकारियों से समन्वय स्थापित कर कार्ययोजना को अंतिम रूप दे दिया जाए। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को दिये जाने वाले मैडल, प्रमाण पत्र, ड्रेस कोड को अंतिम रूप दिया जाए।

ज्ञातव्य है कि हाफ गंगा मैराथन पुरूष मैराथन दौड 21 किलोमीटर एवं हाफ महिला मैराथन दौड 10 किलोमीटर की होगी। हाफ मैराथन में महिला व पुरुष वर्ग में अलग-अलग प्रथम पुरस्कार के रूप में 51 हजार रूपए द्वितीय पुरस्कार के रूप में 35 हजार रूपए व तृतीय पुरस्कार के रूप में 25 हजार रूपए के अलावा 07 प्रतिभागियों को पांच-पांच हजार रूपए का नगद पुरस्कार व मेडल्स, ट्रैक शूट तथा प्रमाण-पत्र प्रदान किए जाएंगे। हाफ गंगा मैराथन में 26 जनपदों के लगभग 320 खिलाड़ियों के भाग लेने की उम्मीद है।

बैठक में अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व) श्री विनोद कुमार, उप जिलाधिकारी, देवबंद श्री राकेश कुमार, उप जिलाधिकारी मुजफ्फरनगर श्री अमित कुमार, ए.आर.टी.ओ. आर.पी.मिश्रा, सहायक निदेशक, सूचना अवधेश कुमार, प्रभारी क्षेत्रिय क्रीड़ा अधिकारी श्री प्रेम कुमार, सिंचाई व लोक निर्माण विभाग के अभियंतागण सहित वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

 

Removalists Perth >> Removalists Adelaide

 
 

Related posts

Top