यूपी: 20 हजार की रिश्वत को लेकर थाने में भिड़े दो दरोगा, जमकर हाथापाई, एसएसपी को भेजी रिपोर्ट

यूपी: 20 हजार की रिश्वत को लेकर थाने में भिड़े दो दरोगा, जमकर हाथापाई, एसएसपी को भेजी रिपोर्ट

मेरठ के थानों में खुलेआम रिश्वत चल रही है और नौकरशाह चुप्पी साधे बैठे हैं। शुक्रवार को नौचंदी थाने में 20 हजार की रिश्वत को लेकर दरोगाओं में घमासान हो गया। दो दरोगाओं के बीच हाथापाई हुई और उन्होंने एक-दूसरे को धमकी तक दी। 30 मिनट तक थाने में अराजकता रही। इंस्पेक्टर ने दोनों का बीच-बचाव करा एसएसपी को रिपोर्ट भेज दी।

हॉस्पिटल मालिक की पत्नी के सहयोगी ने दरोगा विपिन पर 20 हजार रुपये रिश्वत लेने का आरोप लगाया। शुक्रवार सुबह वह नौचंदी थाने पहुंचा और दरोगा पर रिश्वत लेकर भी काम नहीं करने का आरोप लगाया। वह दरोगा की वीडियो बनाने लगा। दरोगा ने युवक से मारपीट कर दी। इसको लेकर बखेड़ा हो गया। बताया गया कि युवक के पक्ष में थाने में तैनात दरोगा प्रेमपाल सामने आ गए। इसके बाद दरोगा विपिन और प्रेमपाल में हाथापाई हो गई।

तमाशबीन बनी रही पुलिस 
करीब 30 मिनट तक थाने में हंगामा हुआ और पुलिसकर्मी तमाशबीन बने रहे। दरोगाओं की हाथापाई में उनकी वर्दी फट गई। जानकारी पर इंस्पेक्टर नौचंदी पहुंचे। उन्होंने दोनों को फटकार लगाई। रिश्वत लेने के मामले की जांच कराने की बात कहकर युवक को छोड़ा।

स्टिंग करना चाहता था युवक 
पुलिस के मुताबिक, हॉस्पिटल मालिक की पत्नी का सहयोगी युवक रिश्वत देकर दरोगा का स्टिंग करना चाहता था। उक्त युवक कथाकथित पत्रकार भी बताया गया है। वीडियो बनाते देखकर दरोगा भड़क गया और युवक को पकड़ने का प्रयास किया। दरोगा को हल्ला मचाते देखकर पुलिस ने घेराबंदी कर युवक को पकड़ा।

रिपोर्ट भेजी, कार्रवाई का इंतजार 
इंस्पेक्टर नौचंदी तपेश्वर सागर ने बताया है कि 20 हजार रुपये की रिश्वत लेने का आरोप युवक ने लगाया है। हालांकि दरोगा ने रिश्वत लेने से इंकार किया है। दो दरोगाओं में हाथापाई हुई। उनकी रिपोर्ट अधिकारियों को भेज दी है। अनुशासन तोड़ने वालों पर कार्रवाई होगी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे