ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

नकुड: तीन लोगों के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज

 

नकुड़ [241CN] । कोतवाली व कस्बा नकुड़ के एक मौहल्ला निवासी युवती ने पड़ोस के ही तीन लोगों के खिलाफ बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए एसएसपी को प्रार्थना पत्र सौंपकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को सौंपे प्रार्थना पत्र में बताया कि मौहल्ले के एक युवक का उसके आना-जाना था। कई वर्ष पहले वह युवक के घर गई थी जहां उसे अकेला पाकर उसके जूस में कोई नशीला पदार्थ पिला दिया था तथा बलात्कार करके उसकी अश्लील वीडियो व फोटो बना ली थी। युवती का आरोप है कि आरोपी ने उसे उसकी अश्लील वीडियो व फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ बलात्कार किया।

पीडि़ता ने बताया कि उसने कई बार युवक से वीडियो व फोटो डिलीट करने की बात कही थी तो युवक ने उसे शादी का झांसा देकर बहाना बना दिया। उसके बाद पीडि़ता ने अपने भाई के साथ आरोपी के परिजनों के सामने आपबीती बताकर अश्लील वीडियो व फोटो वापस करने की मांग की तो आरोप है कि युवक के भाई व बहनोई ने पीडि़ता व उसके भाई के साथ गालीगलौच करते हुए उसे अपने घर से भगा दिया तथा इस बात का जिक्र करने पर उक्त वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद पीडि़ता कोतवाली नकुड़ पहुंची जहां उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। एसएसपी ने नकुड़ कोतवाली को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

नकुड़ कोतवाली प्रभारी किरणपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने सोहेल व जुनैद पुत्रगण असगर व शहजाद पुत्र यूनुस निवासीगण मौहल्ला बंजारान थाना नकुड़ के खिलाफ बलात्कार करने, अश्लील वीडियो बनाने व धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 
 

Related posts

Top