Rajasthan crisis :देखें, पायलट समर्थक विधायक क्या कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विडियो

Rajasthan crisis :देखें, पायलट समर्थक विधायक क्या कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विडियो

जयपुर

राजस्थान में राजनीतिक संकट के बीच जहां एक तरफ राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरेजवाला पूर्ण बहुमत का दावा कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ सचिन पायलट खेमे के विधायक भी अपना शक्ति प्रदर्शन दिखाने में पीछे नहीं हट रहे हैं। सोमवार देर रात पायलट समर्थक विधायकों का एक विडियो जारी हुआ है।

विडियो में हरियाणा मानेसर के एक होटल में राजस्थान कांग्रेस के विधायक इंदर राज गुर्जर, पीआर मीणा, जीआर खटाना और हरीश मीणा समेत कई विधायक दिख रहे हैं। यह विडियो सचिन पायलट के कार्यालय से पायलट समर्थक विधायकों ने जारी किया है।

बीजेपी के प्रयास होंगे विफल
कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि अशोक गहलोत के नेतृत्व में राजस्थान में कांग्रेस सरकार के लिए 109 के बहुमत के साथ, हमारे सभी विधायकों ने अपना समर्थन पत्र दिया। वे भाजपा के प्रयासों को विफल कर चुके हैं। उधर, राजस्थान कांग्रेस के विधायक दानिश अबरार
का भी कहना है कि कोई नंबर गेम नहीं है। राज्य सरकार के पास बहुमत था, उसके पास अभी भी बहुमत है। उन्होंने कहा हमारे साथ 109 विधायक हैं।


इनके खिलाफ होगी सख्ता कार्रवाई

अशोक गहलोत के आवास पर कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में प्रस्ताव पारित किया गया है कि पार्टी के पदाधिकारी या विधायक दल के उन सदस्यों के खिलाफ सख्त अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाए जो कांग्रेस सरकार या पार्टी के खिलाफ गतिविधियों में लिप्त हो या किसी साजिश में शामिल हो।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे