ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

देवबंद के गैंगस्टर फुलमियां की एक करोड़ रुपए की सम्पत्ति जब्त

 
devband

देवबंद [24CN]: जिला मजिस्ट्रेट न्यायालय के आदेश पर प्रशासन ने गैंगस्टर के आरोपी फुलमियां की देवबंद नगर में 5 संपत्तियों को कुर्क कर ली.

विदित हो कि शनिवार को एसडीएम(देवबंद) राकेश कुमार के नेतृत्व में प्रशासनिक टीम पुलिस बल को साथ मोहल्ला बडजियाउलहक पहुंची, जहां गैंगस्टर के आरोपी फूल मियां के 162.29 वर्ग मीटर के मकान की कुर्की की कार्रवाई की. साथ ही क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर स्थित 4 संपत्तियों (कृषि भूमि) को भी टीम ने कुर्क किया है. धारा 14 उत्तर प्रदेश गिरोहबंद व समाज विरोधी क्रियाकलाप (निवारण) अधिनियम के तहत बीते माह जिला मजिस्ट्रेट न्यायालय से आदेश हुए थे, जिसके बाद प्रशासनिक टीम ने यह कार्रवाई की है. आरोपी के मकान पर लिख दिया गया है की यह सम्पत्ति 14 (1) गैगस्टर अधिनियम के अंतर्गत कुर्क की गई है कोई छेडछाड नही करेगा.

एसपी देहात अशोक कुमार मीणा ने मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि देवबंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत फूल मियां पुत्र अख्तर एक शातिर अपराधी है, जिसके खिलाफ हत्या और गैंगस्टर जैसे कई मुकदमे दर्ज हैं. गैंगस्टर मुकदमे के अंतर्गत उसके द्वारा अवैध रूप से अपराधी मामलों में लिप्त रहकर जो अवैध संपत्ति और धन इकट्ठा किया था उसी चल-अचल संपत्ति का जिसकी कुल कीमत करीब एक करोड़ रुपए है, जिलाधिकारी सहारनपुर के आदेश अनुसार उसकी कुर्की की गई है और उसमें आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

 
 
Top