ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

लुधियाना में दिल दहलाने वाला हत्याकांड, पत्नी, बेटा, बहू व पोते की हत्या कर भागा प्रॉपर्टी डीलर

 
Ludhiana news

लुधियाना । लुधियाना में एक ही परिवार की चार लोगों की हत्‍या से हड़कंप मच गया। शहर के हंबड़ा रोड स्थित मयूर विहार इलाके में 70 वर्षीय शख्‍स अपनी पत्नी, प्रॉपर्टी डीलर बेटे, बहू व पोते की तेजधार हथियारों से निर्मम हत्या कर फरार हो गया। भागने की हड़बड़ी में उसकी कार एक दीवार से टकरा गई और उसमें आग लग गई। आरोपित उसे छोड़ कर पैदल ही फरार हो गया। चारों शव उनकी कोठी के अलग-अलग कमरों में लहुलहान हालत में पड़े मिले। घटना का पता चलते ही पुलिस के अधिकारी फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट, डाग स्क्वॉड व फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल शुरू कर दी।

मृतकों की पहचान प्रॉपर्टी डीलर आशीष सुंदा, उसकी पत्नी गरिमा सुंदा, मां सुनीता सुंदा तथा 13 साल के बेटे साकेत के रूप में हुई। पड़ोसी ने बताया कि मंगलवार सुबह कोई उनके घर आया था। उसने काफी देर तक उनका दरवाजा खटखटाया व डोर बेल बजाई। जब अंदर से किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो इसकी सूचना पुलिस काे दी गई।

सूचना मिलने के बाद वहां पहुंची थाना पीएयू पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ कर अंदर देखा तो वहां सभी के शव पड़े मिले। मृतकों के शरीर पर तेजधार हथियारों के गहरे घाव हैं।

एसीपी वेस्ट गुरप्रीत सिंह ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखने पर पता चला कि उक्त हत्या परिवार के मुखिया राजव सुंदा ने ही की है। सुबह सात बजे इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद से वो फरार है। पुलिस की टीमें उसकी तलाश में रेड कर रही हैं।

 
 
Top